‘मिस्टर RP’ कहकर पंत को धोखेबाज बता रही थीं उर्वशी रौतेला, ऋषभ ने तौल दी एक्ट्रेस की मां-बहन

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है। दोनों इंडस्ट्रियों के बीच कई हिट जोड़ियां बनी है, वहीं कई जोड़ियों ने अलग होने के बाद सुर्खिया भी बटोरी हैं। ऐसा ही एक मामला ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों का ब्रेकअप काफी पहले हो चुका है, मगर उर्वशी के बयान के चलते एक बार फिर यह दोनों सेलिब्रिटी लाइमलाइट में हैं।

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा जिसे फैन्स ऋषभ पंत से जोड़ रहे हैं। उर्वशी रौतेला ने अपने इंटरव्यू में ‘मिस्टर RP’ का ज़िक्र किया था। इधर सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट भी वायरल है, जिसमें दावा है कि ऋषभ ने उर्वशी के इस कमेंट पर जवाब दिया है।

उर्वशी ने क्या कहा

उर्वशी रौतेला ने कहा, “मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी। इसके बाद मेरा दिल्ली में शो था। इसलिए मैंने फ्लाइट ली। मैंने पूरे दिन शूटिंग की। 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस आई तो मैं तैयार होने लगी। उर्वशी ने कहा कि ‘मिस्टर RP’ आए और वो लॉबी में बैठकर मेरा इंतजार करने लगे।” उन्होंने कहा कि “काफी थकने की वजह से मैं सो गई थी और मुझे बिल्कुल पता नहीं लगा कि RP ने काफी ज्यादा कॉल किए।” उर्वशी के इस खुलासे के बाद फैंस अपना अपना अंदाजा लगाने लगे। लोगों का मानना है की ये मिस्टर RP और कोई नहीं बल्कि ऋषभ पंत हैं।

ऋषभ ने दिया करारा जवाब

ऋषभ पंत को मिस्टर RP का नाम बिलकुल भी रास नहीं आया। पंत ने उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम के माध्यम से करारा जवाब दिया। ऋषभ पंत ने मैसेज लिखा कि कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मज़े के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज़ में रह सकें। देखकर दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं। ऋषभ ने साथ ही लिखा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है।

error: Content is protected !!