‘अनसोल्ड’ Ishant Sharma की IPL 2022 में एंट्री, ऐसी हालत में देख फैंस दुखी

Unsold Ishant Sharma makes IPL 2022 Entry as Virtual Guest: फरवरी में हुई IPL मेगा नीलामी के दौरान ईशांत शर्मा अनसोल्ड रहे थे. अब ईशांत शर्मा ने लीग में वापसी की है. ईशांत शर्मा इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के साथ थे.

दरअसल, आईपीएल के हर एक मैच में कुछ फैंस को वर्चुअल गेस्ट के तौर पर दिखाया जाता है. बुधवार शाम खेले गए आरसीबी और केकेआर के मुकाबले में इशांत शर्मा (Ishant Sharma IPL 2022) को वर्चुअल गेस्ट स्क्रीन पर दिखाया गया. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. Read More: Who is Shahbaz Ahmed: हड्डी सा दिखता है छक्के गेल वाले मारता है, कौन है 2.4 करोड़ वाला Shahbaz Ahmed

हालांकि इशांत शर्मा (Ishant Sharma IPL 2022) के फैन उनको मैदान पर ना देखकर काफी ज्यादा बुरा फील कर रहे हैं. ईशांत शर्मा ने मेगा ऑक्शन के दौरान अपनी बेस प्राइस डेढ़ करोड़ रखी थी. लेकिन इस सीजन सभी टीमों ने अनुभव की जगह युवा खिलाड़ियों को शामिल करने की ओर देखा है. इस वजह से किसी भी टीम ने ईशांत शर्मा पर दांव नहीं लगाया. इसके अलावा उन्हें भारतीय टेस्ट टीम से भी बाहर कर दिया गया है और युवाओं को तरहीज दी जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishant Sharma (@ishant.sharma29)

आईपीएल के हर मुकाबले में आईपीएल की तरफ से कुछ चुनिंदा लोग वर्चुअल गेस्ट के तौर पर बड़ी स्क्रीन पर दिखाए जाते हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में ईशांत शर्मा उन कुछ चुनिंदा फैंस में से ही थे. ईशांत ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से की थी. Read More: Harshal Patel बने लगातार 2 मेडन ओवर फेंकने वाले IPL के दूसरे गेंदबाज, पहला कौन है?

ईशांत शर्मा अब तक आईपीएल में 93 मुकाबले खेल चुके हैं. इन मुकाबलों में उन्होंने 73 विकेट चटकाए हैं.

error: Content is protected !!