IPL 2022: Umran Malik को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- विश्वकप में बुमराह के साथ…

Umran Malik: आईपीएल को हमेशा से ही युवाओं की लीग कहा जाता है. इस लीग ने भारतीय क्रिकेट को कई अच्छे खिलाड़ी दिए हैं. इन्हीं युवाओं में पिछले कुछ सालों से भारत एक स्पीडस्टर तलाश रहा था. भारतीय क्रिकेट की यह स्पीड स्टार की तलाश पूरी होती हुई नजर आ रही है.

भारतीय क्रिकेट स्पीड स्टार ढूंढ लिया है. इस स्पीड स्टार में टैलेंट काफी ज्यादा है. ऐसा माना जा रहा है कि यह इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की रफ्तार की बराबरी पूरी कर सकता है.

पिछले लंबे समय से भारत ऐसा गेंदबाज ढूंढ रही थी जो 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद कर सके. आखिरकार भारतीय क्रिकेट की तलाश एक कश्मीरी लड़के ने पूरी की है.

इस लड़के का नाम है उमरान मलिक(Umran Malik). पिछले साल उमरान मलिक (Umran Malik) ने हैदराबाद की टीम के लिए अपना डेब्यू किया था. उमरान लगातार डेढ़ सौ से ऊपर की रफ्तार में गेंदबाजी करते हैं. जम्मू कश्मीर के इस गेंदबाज की रफ्तार देखते ही बनती है. Read More: Ayush Badoni: कौन है 22 साल का ये युवा बल्लेबाज, जिसने लखनऊ की लाज बचाई

इनकी रफ्तार की वजह से ही सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रिटेन किया था. इस सीजन के पहले मैच में उमरान मलिक ने अपनी गेंदबाजी रफ्तार से हर किसी को विश्व में हैरान कर दिया है. उमरान ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए पहले मैच में 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद डाली. इन्हीं गेंदों पर उन्होंने जॉस बटलर और देवदत्त पडिक्कल जैसे बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री उमरान मलिक से काफी ज्यादा इंप्रेस नजर आ रहे हैं. रवि शास्त्री ने कॉमेंट्री में कह दिया है कि उमरान मलिक भारतीय क्रिकेट टीम का अगला सितारा होगा. रवि शास्त्री इन दिनों आईपीएल में बतौर कॉमेंटेटर नजर आ रहे हैं. कॉमेंट्री के दौरान ही रवि शास्त्री ने कहा कि उमरान मलिक भारतीय टीम का अगला बुमराह बनेगा.

error: Content is protected !!