वीडियो: Mayank Agarwal की पसलियों में Umran Malik ने मारी 150kmph की गेंद, जान जाते-जाते बची

Umran Malik bouncer hits Mayank Agarwal: बीती रात SRH और PBKS के बीच IPL 2022 का 70वां मुकाबला खेला गया. इस मैच को पंजाब किंग्स ने 15वे ओवर में ही 5 विकेट से जीत लिया. हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए थे. जवाब में 158 रन का टारगेट पंजाब ने 15.1 ओवर में पूरा कर लिया. हालांकि इस मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब फैंस नहीं. मैदान पर मौजूद हर किसी का दिल हाथों में आ गया.

दरअसल, इस मैच में पंजाब के कप्तान मंयक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ बड़ी दुर्घटना हो गई. इसका ही वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. मयंक अग्रवाल, शाहरुख खान के आउट होने के बाद पिच पर आए. पहली गेंद उन्हें उमरान मलिक (Umran Malik) की खेलनी पड़ी. उमरान ने भी न तो आव देखा न ही ताव लगा दी बाउंसर. ये बाउंसर जाकर मयंक अग्रवाल के सीने में लगी. इसके बाद मयंक अग्रवाल दर्द से छटपटाते हुए नजर आए.


रन तो पूरा कर लिया लेकिन इसके बाद दर्द से कराहते हुए नजर आए. उनके पसलियों में 150 की गति की गेंद लगी थी. जिसके चलते उन्हें सांस नहीं आ रही थी. ऐसे में बड़ा हादसा होते-होते बच गया. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) इस दौरान रोते हुए भी नजर आए दर्द में. इसके बाद टीम के फिजियो मैदान पर आए और थोड़ी ट्रीटमेंट लेने के बाद मयंक अग्रवाल फिर से बल्लेबाजी करने लगे. मगर इस चोट का असर इतना ज्यादा था कि मयंक 4 गेंदों पर 1 रन बनाकर आउट हो गए. इस मैच में एक बार फिर से पंजाब का टॉप अर्डर रन नहीं बना पाया.

English Summary: Watch: Mayank Agarwal cops a nasty blow in the ribs by vicious bouncer from Umran Malik, goes down on the ground in pain

Read Also: Jofra Archer का करियर खत्म, Mumbai Indians अगले सीजन में 3 खिलाड़ियों पर करेगी विचार

error: Content is protected !!