वीडियो: Umesh Yadav ने एक हाथ से लपका ‘Superman Catch’, देवदत्त के उड़े होश

Umesh Yadav Superman Catch of Devdutt Padikkal: Kolkata Knight Riders और Rajasthan Royals के बीच Tata IPL 2022 का 47वां मुकाबला खेला गया. श्रेयस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मैच में केकेआर फिर से दो बदलाव के साथ मैदान पर उतरी. कोलकाता ने वेंकटेश अय्यर को टीम से बाहर निकालकर अनुकूल राय और हर्षित राणा के बदले शिवम मावी को टीम में शामिल किया. वहीं राजस्थान ने भी एक बदलाव किया और डैरेल मिचेल की जगह की करुण नायर को मौका दिया.

Read More: MS Dhoni ने बताया कि कप्तान बनने के बाद Jadeja अच्छा प्रर्दशन क्यों नहीं कर पा रहा था

राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जॉस बटलर और देवदत्त पडिक्कल को भेजा. मगर देवदत्त फुस्स के फुस्स ही रहे. पारी के तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर उमेश यादव ने उन्हें चलता किया. तब राजस्थान का स्कोर मात्र 7 रन ही था. उमेश यादव की स्विंग करती हुए गेंद को देवदत्त सामने की ओर खेलना चाहते थे.

Read More: MS Dhoni की कप्तानी में फिर होगा चमत्कार! अब आसानी से प्लेऑफ में होगी CSK

लेकिन गेंद बल्ले के निचले हिस्से में लगी और हवा में उठ गई. उमेश यादव ने पहले प्रयास में गेंद हाथ में लगकर नीचे गिरने लगा लेकिन दूसरे प्रयास में उमेश यादव (Umesh Yadav) ने इस कैच को आसानी से पकड़ लिया है. ये बाएं हाथ का बल्लेबाज सिर्फ 5 बॉल में दो ही रन बना पाया. वहीं पूरे आईपीएल में गदर मचाने वाले बटलर भी आज सस्ते में आउट हो गए. बटलर ने 25 गेंदों में 22 रनों की पारी खेली. राजस्थान रॉयल्स ने कप्तान संजू सैमसन (54) के अर्धशतक के बदौलत 20 ओवर में 152 रन बनाए.

Read More: मैदान पर Dhoni की मनमानी से तंग आ गए थे Jadeja, इसलिए छोड़ दी कप्तानी

Read More: MS Dhoni की कप्तानी में फिर होगा चमत्कार! अब आसानी से प्लेऑफ में होगी CSK

error: Content is protected !!