Umesh Yadav ने इन्हें दिया अपनी सफलता का श्रेय, कहा- अभी बहुत आग बाकी है…

Umesh Yadav statement after recieving Man of the Match : IPL 2022 के आठवें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला करा.

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 137 रन बनाए. जवाब में केकेआर ने यह लक्ष्य 33 गेंद पहले हासिल कर लिया. कोलकाता की तरफ से आंद्रे रसेल ने शानदार बल्लेबाजी की तो वहीं उमेश यादव ने चार विकेट लेकर अहम भूमिका निभाई. उमेश यादव को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

मैन ऑफ द मैच बनने के बाद उमेश यादव (Umesh Yadav) ने कहा कि जिस हिसाब से अभी क्रिकेट चल रहा है. आपको काफी ज्यादा मेहनत करनी होगी. एक ही चीज आपको बेहतर कर सकती है वह है प्रैक्टिस. मैंने नेट पर भी जो प्रैक्टिस करने की कोशिश की वह मैच के दौरान गेंदों की तरह ही की. अभ्यास के साथ मैं और बेहतर होते चला जा रहा हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

विपक्षी कप्तान के विकेट के बारे में बात करते हुए उमेश यादव (Umesh Yadav) ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि वो मयंक अग्रवाल पहली गेंद से ही आक्रमक रहेंगे. मुझे पता है कि वह बैकफुट पर अच्छा खेलता है. तो मैंने बस वही जाल बुनने का प्रयास किया टेस्ट मैच की तरह.

उमेश यादव ने कहा कि अभी मैं जिस भी तरह की गेंदबाजी कर रहा हूं. इन में मेरे कोच के साथ अभ्यास का बड़ा हाथ है. अगर आप 140 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं तो आपकी लाइन और लेंथ काफी अच्छी होनी चाहिए. आपको स्टंप्स की लाइन में गेंदबाजी करने की जरूरत है. क्योंकि अगर आपकी लाइन थोड़ी सी भी गलत होती है तो बल्लेबाज आप पर टूट कर पड़ता है.

पंजाब किंग्स के खिलाफ केकेआर के इस तेज गेंदबाज ने 23 रन देकर कुल 4 विकेट हासिल किए.

error: Content is protected !!