देखें वीडियो: Umesh Yadav ने दिखाया रौद्र रूप, काउंटी में लगा दी चौकों और छक्कों की बारिश

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने काउंटी क्रिकेट में मिडलसेक्स की तरफ से अपना डेब्यू किया.

उमेश यादव (Umesh Yadav) ने वॉरशिस्टरशायर के खिलाफ अपना पहला मैच खेला. उमेश यादव ने अपनी गेंदबाजी से तो पहली पारी में कोई योगदान नहीं किया. मगर जब उमेश ने बल्ला थामा तब अपनी विस्फोटक पारी से सभी को हैरान-परेशान कर दिया.

यूं तो उमेश यादव (Umesh Yadav) अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. मगर उनकी तेज बल्लेबाजी ने काउंटी क्रिकेट में कहर मचा दिया. उन्होंने 41गेंदों पर 44 रनों की तेज पारी खेली. उमेश यादव ने अपनी पारी में 5 चौके और 2 छक्के लगाए.

इस पारी के बाद उमेश यादव के कुछ शॉट्स अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस मैच में वो 10वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए थे. उमेश यादव ने पारी के 70वें ओवर में चौथी और छठी गेंद पर ताबड़तोड़ थप्पड़ चौके लगाए.

आपको बता दें कि उमेश यादव के ये 44 रन काफी अहम थे. मिडलसेक्स ने अपनी दूसरी पारी में मात्र 240 रन ही बनाए थे. जबकि पहली पारी में 188 रन ही बना पाए थे. वहीं वॉरशिस्टरशायर ने पहली पारी में 191 रन बनाए थे. मगर खबर लिखे जाने तक वॉरशिस्टरशायर ने 30 रन बना लिए थे.

Read Also: वीडियो: Buttler ने तोड़ा ‘बुजुर्ग आंटी’ का दिल, Out होते ही वायरल हुआ दर्द भरा रिएक्शन

English Summary: While Team India is beating England in white ball cricket. Umesh Yadav continues to shine in Red Ball county championship. Umesh Yadav hits 44 run on 41 balls. 

फिल्हाल भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड में वाइट बॉल क्रिकेट खेल रही है और शानदार खेल रही है. T20 सीरीज भारती ने 2-1 से जीती है. तो वहीं टीम इंडिया ने वनडे में भी पहला मैच जीत लिया है.

error: Content is protected !!