‘स्वार्थी थे भारतीय प्लेयर्स, कुछ चिप्स के लिए पूरी सीरीज रिस्क में डाल दी थी’

बीते साल टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) में ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत हासिल की थी. इस टेस्ट सीरीज की मिसाल हर जगह दी जाती है. अब इस सीरीज को लेकर एक वेब-शो आया है. इसमें पूरी सीरीज की कहानी बताई गई है. सीरीज से जुड़ी एक कहानी अब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने बताई है. टिम पेन (Tim Paine) ने बताया कि भारतीय टीम के खिलाड़ी काफी ज्यादा स्वार्थी हैं. अपने स्वार्थ के चलते ही उन्होंने एक वक्त पूरी सीरीज खतरे में डाल दी.

आपको बता दें कि उस सीरीज के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी. इसमें रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी शामिल थे. सभी के सभी एक रेस्त्रां में बैठे थे. यहां पर हल्के मूड में थे.

Read Also: India vs SA: Dinesh Karthik ने 16 साल बाद फिफ्टी लगाने पर क्या कहा?

इस वीडियो के आने के बाद टिम पेन (Tim Paine) ने कहा कि चार-पांच लोग अपने मजे के लिए पूरी सीरीज रिस्क में डाल रहे थे. किस लिए? सिर्फ और सिर्फ कुछ चिप्स के लिए मुझे टीम इंडिया का वो तरीका बिल्कुल नहीं पसंद आया था. वो लोग काफी ज्यादा स्वार्थी थे.

Read Also: ‘Rishabh Pant की एक मैच विनिंग पारी 23 गेंद पर बनाए 17 रन’, मंधना ने ली चुटकी

पैट कमिंस को भी नहीं पसंद आई थी ऐसी हरकत

टिम पेन (Tim Paine) बताते हैं कि उस वक्त अब के मौजूदा ऑस्ट्रलियाई कप्तान पैट कमिंस भी काफी ज्यादा नाराज थे. वो भारतीय खिलाड़ी को देखकर हैरान थे. पैट कमिंस का कहना था कि हम लोग अपना परिवार छोड़ कर क्रिसमस पर देश के लिए खेल रहे थे. तब ये स्वार्थी भारतीय खिलाड़ी बाहर मस्ती कर रहे थे. कोरोना के वक्त और सीरीज को खतरे में डाल रहे थे. नियमों के उल्लंघन से हमें काफी ज्यादा दुख हुआ था.

Source: Aajtak.com

 

error: Content is protected !!