Suresh Raina संग वो 5 मिनट की मुलाकात, जिसने Tilak Varma की लाइफ बना दी

Mumbai Indians का युवा बल्लेबाज Tilak Varma सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अब चर्चित हो गया है. पूर्व भारतीय खब्बे बल्लेबाज Suresh Raina ने साल 2014 में इनसे मुलाकात की थी. तब तिलक वर्मा की उम्र महज 14 साल थी. सुरेश रैना ने उनसे इस दौरान 5 मिनट तक बात की थी.

इन 5 मिनट ने ही इस मुंबई इंडियंस के सितारे पर इतनी गहरी छाप छोड़ी कि वह इसे पूरी जिंदगी नहीं भूला सके. तिलक ने इस दौरान रैना के साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी. अब 8 साल बाद जिस तरह की बल्लेबाजी तिलक वर्मा कर रहे हैं. उसे देखकर कहीं ने कहीं रैना बहुत खुश होंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tilak Varma (@tilakvarma9)

SURESH RAINA ने बदली TILAK VARMA की लाइफ

बात 2014 की है मैच था चेन्नई और हैदराबाद का. इस में सुरेश रैना ने शानदार बल्लेबाजी की थी. मैच के बाद सुरेश रैना ने बच्चों के साथ एक फोटो सेशन किया. इस सेशन का ही हिस्सा थे तिलक वर्मा भी. तिलक वर्मा, सुरेश रैना की बल्लेबाजी से बहुत ही ज्यादा प्रभावित हुए थे. उन्होंने रैना का एक भी शॉट मिस नहीं होने दिया था. बाद में रैना भी उनके साथ फोटो खिंचवाने आ गए जिसके बाद तिलक ने ठान लिया कि वो क्रिकेटर ही बनेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Allahbadia (@beerbiceps)

क्या बोले थे सुरेश रैना

इस बातचीत के दौरान सुरेश रैना ने उनसे कहा था कि तुम्हारे घर के हालात कैसे भी हों उसे भूल जाओ. क्योंकि जबतक तुम अपने सपने के पीछे नहीं भागोगे तुम्हें रास्ते नहीं मिलेंगे. लेकिन अगर तुमने एक बार ठान लिया कि यही करना है तुम्हें तो भगवान भी तुम्हें उसी रास्ते ले जाएगा तुम्हारी मेहनतर देखकर. सबको सफलता नहीं मिलती है. मगर सब मेहनत भी तो नहीं करते हैं. इसलिए मेहनत करो सफलता कदमों में आ ही जाएगी. Read More: छोटा समझ Ishan Kishan को जब Rohit Sharma ने दे डाली मां की गाली, रोने लगा…

error: Content is protected !!