‘भोली-भाली SRH की मालकिन को चूना लगा गए ये 3 खिलाड़ी, करोड़ों का हुआ नुकसान’

IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम अब तक 11 मैचों में से 6 हार के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है। हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में खराब शुरुआत के बाद बेहतर प्रदर्शन किया था, लेकिन एक बार फिर ऑरेंज आर्मी अपनी जीत की पटरी से उतरती दिख रही है। इस सीजन में बेहतरीन खिलाडियों से भरी सनराइजर्स की पूरी टीम ने इस लीग में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन फ्रेंचाइजी ने कुछ गलतियां की हैं, जिसका नुकसान अब टीम को भुगतना पड़ रहा है। तो आज हम आपको उन 3  खिलाडियों का नाम बताएँगे जिनको खरीद कर टीम ने बड़ी गलती की है।

3 खिलाड़ी को खरीदना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की सबसे बड़ी भूल, अब भुगतना पड़ रहा अंजाम

केन विलियमसन

केन विलियमसन के हाथों में सनराइजर्स (SRH) की कमान सौंपी गई है, लेकिन कीवी का यह कप्तान आगे से ऑरेंज आर्मी की अगुवाई करने में नाकाम रहा है। टूर्नामेंट में अब तक केन विलियमसन फ्लॉप साबित हुए हैं। उन्होंने 11 मैच के दौरान लगभग 20 की औसत से सिर्फ 199 रन ही बनाए हैं।

वाशिंगटन सुंदर

ऑरेंज आर्मी ने मेगा ऑक्शन के दौरान ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर पर बड़ा दांव खेला। उन्हें हैदराबाद की टीम ने 8.75 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन उस हिसाब से उनका प्रदर्शन टीम के लिए बेहद निराशाजनक रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SunRisers Hyderabad (@sunrisershyd)

वाशिंगटन सुंदर ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स के लिए 6 मैच खेले हैं, इस दौरान वह केवल 4 विकेट  ही हासिल कर पाए हैं, वहीँ उनका इकॉनमी रेट 7.07 रहा है। इसके साथ ही उन्होने टीम के लिए 63 रनों का योगदान दिया है। जिसके बाद आंकड़े देखकर ही मालूम हो जाएगा, सुन्दर पर इतनी बड़ी बोली लगाकर हैदराबाद ने बड़ी गलती की है।

अब्दुल समद

सनराइजर्स की टीम ने मेगा ऑक्शन से पहले अब्दुल समद को 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। इस खिलाड़ी को ऑरेंज आर्मी एक फिनिशर के तौर पर देख रही थी, लेकिन इस सीजन के 2 मैचो में बेकार प्रदर्शन के बाद उन्हें बेंच पर बैठा दिया गया, इन दो मैचों के दौरान उन्होंने केवल 4 रन ही बनाए। ऐसे मेंअब्दुल समद को अपनी टीम में शामिल करके हैदराबाद की फ्रेंचाइज़ी ने गलती तो की है, लेकिन कम मौके देने से इस उभरते खिलाड़ी के करियर पर भी असर पड़ा है।

Read More: ‘मालिक का करोड़ों खा गए Delhi Capitals के 3 खिलाड़ी’, महंगा पड़ा दांव

 

error: Content is protected !!