IND vs SL: सीरीज खत्म होते ही चालू हुई मस्ती, धर्मशाला छोड़ने से पहले कराया फोटोशूट

IND vs SL: रविवार को भारतीय टीम ने श्रीलंका को हराकर टी-20 में क्लीन स्वीप किया. ये सीरीज का आखिरी मुकाबला था. इस मैच के बाद भारतीय टीम अब श्रीलंका के खिलाफ ही पहला टेस्ट मैच खेलने के लिए मोहाली (IND vs SL) निकल चुकी है. धर्मशाला एक बेहतरीन पर्यटक स्थल है इसलिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने धर्मशाला छोड़ने से पहले फोटोशूट करवाया है.

IND vs SL

टीम इंडिया के नए कप्तान रोहित शर्मा, उप-कप्तान जस्सी के साथ कई अन्य खिलाड़ियों ने भी इंस्टाग्राम पर फोटोड अपलोड की हैं. धर्मशाला का मैदान काफी खूबसूरत है. यहां मैदान के पीछे पहाड़ियां नजर आती हैं.

IND vs SL

तो वहीं श्रेयस अय्यर हर खिलाड़ी के तस्वीर में नजर आए. एयरपोर्ट पर इन्होंने तस्वीरें खिंचवाई.

IND vs SL

बताते चलें कि ये टी-20 सीरीज (IND vs SL) श्रेयस अय्यर के लिए काफी अच्छी रही. इन्हें तीनों ही मैच में कोई भी आउट नहीं कर पाया. साथ ही इन्होंने 200 से अधिक रन भी बनाए.

टीम इंडिया का अगला मिशन है अब श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज. सीरीज का पहला मैच 4 मार्च को खेला जाएगा.

रोहित शर्मा की कप्तानी में अभी तक भारत ने सारे मैच जीते हैं. भले ही ये बात अलग है कि जिस भी टीम के खिलाफ अभी तक मैच जीत रहे हैं वो सारी की सारी ही कमजोर टीम हैं. मगर क्रिकेट में हर जीत का महत्व होता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

बल्लेबाजी में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं रोहित शर्मा 

रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार मैच तो जीत रही है. मगर अगर कोई चिंता की बात है तो वो ये कि रोहित शर्मा का बल्ला बहुत ही ज्यादा खामोश है. वो श्रीलंका और वेस्ट इंडीज जैसी टीम के खिलाफ भी रन नहीं बना पा रहे है. ऐसे में पूर्व भारतीय चयनकर्ता और विकेटकीपर सबा करीम ने रोहित शर्मा को सलाह दी है कि कप्तानी के बार में कम और अपनी बल्लेबाजी के बारे में ज्यादा सोचें.

ये भी पढ़ें: Ind vs SL: रोहित शर्मा ने भी माना, सीरीज जीतने के बाद और बढ़ गई है ‘टेंशन’

error: Content is protected !!