सूर्यकुमार यादव बोले- ‘विराट ने सिर्फ मुझे घूरा था और मेरी पैंट गीली हो गई थी

मुंबई इंडियंस (MI) का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)  के मौजूदा सीजन में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। इस सीजन में पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई अब तक छह मैच हार चुकी है। टीम को अपनी पहली जीत का इंतजार है। मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को मुंबई के खराब प्रदर्शन में उम्मीद की किरण माना जा रहा है। चोट से उभर कर वापसी करने वाले सूर्य ने टूर्नामेंट में कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं।

अबसाल 2020 के आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के तत्कालीन कप्तान विराट कोहली के साथ हुए टकराव पर सूर्यकुमार यादव ने अपना बयान दिया है। सूर्यकुमार ने बताया कि विराट कोहली उस मैच में स्लेजिंग करने में आगे थे। वहीँ मैच के दौरान सूर्यकुमार ने विराट कोहली के स्लेजिंग करने के बाद उनकी तरफ देखा, जिसके बाद सूर्या की यह रिएक्शन काफी सुर्ख़ियों में बना रहा।

Virat Kohli Death Stare to Suryakumar Yadav

सूर्यकुमार यादव ने गौरव कपूर के ब्रेकफास्ट विद चैंपियन शो में कहा, ‘यह उनका स्टाइल है। ग्राउंड में उनका एनर्जी लेवल हमेशा अलग होता है। दोनों टीमों के लिए वो मुकाबला काफी अहम था इसलिए कोहली की स्लेजिंग उस मैच के दौरान दूसरे स्तर पर थी। वहीँ मैं खुद पर ध्यान दे रहा था। मैंने खुद को ये समझाया कि मैच को किसी भी कीमत पर जीतना है और किसी इसके अलावा कहने को कुछ नहीं है।

मेरी धड़कन तेज थी : सूर्यकुमार

सूर्यकुमार ने कहा, ‘मुझे याद है कि मैं च्युइंग गम चबा रहा था और मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था। न वो कुछ कह रहा था और न ही मैं कुछ कह रहा था। मैं अपने आप से कह रहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए, एक शब्द भी मत कहना। कुछ ही समय में नया ओवर शुरू होगा, जिसके बाद वह स्थिति बीत गई। मैच के ठीक बाद मैंने उसे फिर से देखा।

ऐसा था मैच

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2020 के उस 48वें मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन का टारगेट दिया। जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस के शुरूआती दो विकेट जल्दी गिर गए और उनकी हालत ख़राब हो गई थी। सूर्यकुमार यादव ने ऐसे में अपनी शानदारी बैटिंग दिखाते हुए 43 गेंदों में नाबाद 79 रन की पारी खेली, जिसके बदौलत मुंबई ने मुकाबले को 5 विकेट से जीत लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

error: Content is protected !!