Video: सूर्या ने फाइन लेग पर जड़ा तारों में हेलीकॉप्टर शॉट, 150kmph की बॉल का बना मजाक

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को भारतीय टीम ने एक नए रोल में इस्तेमाल किया है. इन्हें भारतयी टीम का ABD माना जाता है. बीती रात इन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम की ओपनिंग करी. उन्होंने आतिशी 24 रन बनाए. आउट होने से पहले उन्होंने एक ऐसा शॉट खेल दिया. जिसके चर्चे अब 202 देशों में हो रहे हैं.सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का ये शॉट देखकर फैंस हैरान और परेशान हैं.

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के लिए अल्जारी जोसेफ अपना T20 डेब्यू किया था. मगर सूर्या को उनपर बिल्कुल भी रहम नहीं आई. उन्होंने अल्जारी का स्वागत कुछ इस अंदाज में किया. जिसे अब वो कभी नहीं भुला पाएंगे. इस ओवर में गेंदबाज ने 18 रन दे दिए.

अल्जारी के इस ओवर में पहली गेंद पर सूर्या ने 2 रन लिए तो वहीं दूसरी गेंद पर उन्होंने फाइन लेग के ऊपर हेलिकॉप्टर शॉट खेल दिया. हालांकि इस बॉल की गति 146 KMPH थी. उनके इस शॉट में कलाई का जबरदस्त इस्तेमाल था. उनका ये शॉट देखकर फील्डर, दर्शक और कमेंटेटर सब के सब हैरान रह गए. इस शानदार शॉट का वीडियो नीचे देख सकते हैं.

इस मैच की बात की जाए तो भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 190 रन बनाए. टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा ने 64 तो वहीं दिनेश कार्तिक ने अंत में 19 गेंद पर 41 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान DK मे चार चौके और 2 छक्के लगाए.

Read Also: वीडियो: Karthik सोच रहे थे सिंगल, Ashwin (6,2,6,4) ने टशन दिखाते हुए छक्का ठेल दिया

error: Content is protected !!