सूर्य जैसी गरम पारी के बाद ‘मैन ऑफ द मैच’ लेते हुए बोले सूर्यकुमार, कहा- रोहित के जाने के बाद जिम्मा मेरा…

2 अगस्त को वार्नर पॉर्क में खेल गए मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ओपनर के तौर पर अपनी पहली फिफ्टी लगाई. टीम इंडिया ने इनकी शानदार पारी की वजह से मैच 7 विकेट से जीत लिया. विंडीज ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाए. जवाब में भारतीय टीम ने ये टारगेट सिर्फ 19वें ओवर में हासिल कर लिया. सूर्यकुमार को उनकी 76 रनों की पारी की वजह से प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Suryakumar Yadav plays impressive Uper Cut against West Indies Bowler
Suryakumar Yadav plays impressive Uper Cut against West Indies Bowler.

प्लेयर ऑफ द मैच लेते वक्त सूर्यकुमार यादव ने कहा कि ‘इस मैच में जिस तरह से मेरे लिए चीजें चलीं उससे मैं काफी ज्यादा खुश हूं. जैसे ही रोहित शर्मा चोटिल हो गए. मेरे दिमाग में ये बात आ गई कि अब किसी न किसी को तो 15-17 ओवर तक बल्लेबाजी करनी पड़ेगी. क्योंकि हमने कल देखा था कि क्या हुआ. किसी न किसी खिलाड़ी को तो लंबी पारी खेलनी ही थी. मैंने बस वो रही करने की कोशिश की थी. मैंने अपने शॉट्स का बस आनंद लिया.


आपको बता दें कि भारी आलोचना के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने सूर्यकुमार यादव को ही एक ओपनर की तौर पर चूस किया है. तीसरे मैच में एक बार फिर से वो रोहित शर्मा के पॉर्टनर बनकर पिच पर आ. हालांकि रोहित शर्मा पारी के दूसरे ही ओवर में चोट के चलते रिटायर्ड हर्ट हो गए. उनके जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने भारतीय टीम की पारी को आगे बढ़ाया. जबतक वो आउट हुए तब तक भारतीय टीम की नैया पार लग चुकी थी.

Read More: जीत के बाद भी इन 2 खिलाड़ी पर फूटा फैंस का गुस्सा, टीम से बाहर करने की उठी मांग

सूर्या ने 44 गेंद पर 172 के स्ट्राइक रेट से 76 रन बनाए. इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के लगाए. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने टी20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है.

error: Content is protected !!