चोट से परेशान Suryakumar को अब सिर्फ भोलेनाथ का सहारा, भक्ति में किया ये काम

मुंबई की टीम भले ही इस आईपीएल में फ्लॉप हो रही हो लेकिन इस बार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने फैन्स को निराश नहीं किया और हर मैच में उनका ही जलवा बना रहा।

फ्लॉप हुए बड़ा नाम

इस सीजन में कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन जैसे बल्लेबाज़ अपने नाम के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सकें, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने कम मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाए। वहीँ सूर्य भाई एक बार फिर से खबरों में जिसकी वजह उनका खेल नहीं कुछ और है।

हाथ पर क्या करवाया

आज के क्रिकेट खिलाड़ियों का स्वैग ही अलग है, सोशल मीडिया पर इन खिलाड़ियों के स्टाइल की चर्चा है। वहीँ इनमें सूर्यकुमार का भी नाम शामिल रहता है। बता दें कि टैटू का शौक भी सूर्यकुमार को चर्चा में बनाए रखता है।


देखें नया टैटू

सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव ने शेयर किया एक पोस्ट, इस पोस्ट में सूर्य की तस्वीर नज़र आ रही है, जिसमें उनके हाथ पर एक टैटू बना हुआ है, उन्होंने ये नया टैटू हाथों पर बनाया है, जिसमें एक आँख नज़र आ रही है। Read Also: लाइव कमेंट्री पर Hetmyer की पत्नी के बारे में Sunil Gavaskar ने बोली ‘गंदी बात’

SKY ने किया कैसा प्रदर्शन?

सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) इस बार चोट के चलते आईपीएल से बाहर निकल गए हैं, इस सीजन में उन्होंने 8 मैच खेले, जिसमें  उन्होंने 303 रन बनाए और इसमें 3 अर्धशतक भी शामिल था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

फ्लॉप प्रदर्शन

मुंबई की टीम को इस बार काफी निराश होना पड़ा, पहली बार जहाँ टीम को लगातार 8 मैच में हार का सामना करने के बाद प्लेऑफ से बाहर हो गई। Read Also: 10 ओवर में 94 रन थे…फिर MS Dhoni आए टेस्ट मैच खेले और स्कोर 150 ही बना

error: Content is protected !!