Ganguly से Suresh Raina ने मांगी भीख, कहा-IPL न सही तो इस टीम में ही खेलने दो

Suresh Raina Video Viral Said Players Without Bcci Central Contract Should Allow To Play In Overseas Leagues: भारतीय क्रिकेट के खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) इस वक्त अपने करियर के अंतिम और सबसे बुरे पड़ाव से गुजर रहे हैं. आईपीएल की मेगानीलामी में भी उन्हें नहीं खरीदा गया है. तो वहीं उनकी पुरानी टीम सीएसके ने भी उन्हें धोखा दे दिया है. आपको बता दें कि सुरेश रैना (Suresh Raina) यूपी के ही रहने वाले हैं. मगर इस बार की नीलामी में आई नई टीम लखनऊ ने भी उनमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. ऐसे में रैना ने अब एक वीडियो पोस्ट किया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में रैना ने सौरव गांगुली की BCCI से अनुरोध कर रहे हैं कि जिस भी खिलाड़ी के पास केंद्रीय अनुबंध नहीं है उन्हें बिग बैश या फिर कैरेबियाई लीग में खेलने की अनुमति दी जाए.

आपको बता दें कि BCCI के गाइडलाइंस में कोई भी एक्टिव पुरुष क्रिकेटर्स विदेशी लीग में नहीं खेल सकता है.

तो वहीं रैना पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में भी कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि बीसीसीआई और आईसीसी एक साथ आएंगे और फैंचाइजी से बात करके ऐसे खिलाड़ियों को विदेशी लीग्स में खेलने की अनुमति देंगे. बोर्ड को सोचना चाहिए कि जिन खिलाड़ियों के पास सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं है उन्हें बाहर खेलने दें. वरना उनका करियर ही बर्बाद हो जाएगा.

आपको बता दें कि बीते 12 और 13 फरवरी को हुए नीलामी में किसी भी टीम ने सुरेश रैना (Suresh Raina) को नहीं खरीदा. सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपनी बेस प्राइस 2 करोड़ रखी थी. 15 साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी ने भी रैना को न खरीदा हो.

सीएसके ने भी सुरेश रैना की फॉर्म को देखते हुए नजरअंदाज किया है. रैना ने पिछने सीजन में 12 मैच में महज 160 रन बनाए थे. इस दौरान उनकी औसत महज 18 के आस-पास रही.

 

error: Content is protected !!