जेसन रॉय के जाने के बाद Suresh Raina होंगे गुजरात टीम का हिस्सा? Twitter Trend देखें

Suresh Raina Trending: बीसीसीआई ने आईपीएल के 15वें संस्करण की शुरुआत की तारीख का ऐलान कर दिया है. जैसा की आप सभी को पता है कि इस बार के आईपीएल में दो नई टीमें भी जुड़ जाएंगी. यह दो नई टीमें होंगी लखनऊ और गुजरात. आईपीएल 15 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा.

मगर आईपीएल की शुरुआत होने से पहले ही गुजरात टाइटंस के लिए एक बड़ी मुश्किल सामने आ गई है. इंग्लैंड के धाकड़ ओपनर जिन्हें गुजरात टाइटस ने दो करोड़ में खरीदा था उन्होंने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है. ऐसे में गुजरात टीम के सामने यह मुश्किलें खड़ी हो गई है कि वह अपनी ओपनिंग किससे करवाएं.

इसी वजह से आईपीएल ऑक्शन के दौरान सुर्खियों में रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) की बातें हर तरफ होने लगी है. बात दें कि नीलामी के दौरान सुरेश रैना (Suresh Raina) को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था. सोशल मीडिया पर कुछ फैंस का मानना है कि गुजरात को सुरेश रैना को खरीद लेना चाहिए.

आपको बता दें कि जेसन रॉय का भी बेस प्राइस ₹2 करोड़ था साथी साथ सुरेश रैना ने भी अपना बेस प्राइस 2 करोड़ों का ही रखा है.

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना गुजरात टीम का हिस्सा हो सकते हैं ऐसा सोशल मीडिया पर उनके फैंस कर रहे हैं. सुरेश रैना के फैंस लगातार गुजरात टाइटंस को ट्विटर पर टैग करके कह रहे हैं कि सुरेश रैना को अपनी टीम का हिस्सा बना लें. गौरतलब है कि सुरेश रैना गुजरात लायंस की कप्तानी भी कर चुके हैं साल 2016 में.

ये भी पढ़ें: IPL 2022 के शुरुआती एक महीने नहीं खेलेंगे ये बड़े स्टार खिलाड़ी, देखिए पूरी लिस्ट

error: Content is protected !!