सुरेश रैना को नजरअंदाज कर धोनी ने दिलवाई थी 30 गुना कीमत, अब है टीम पर बोझ…कटेगा प्लेइंग 11 से पत्ता

IPL 2022 में अब तक के इस लीग के इतिहास में दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए की शुरुआत बेहद खराब रही है. क्योंकि इस टीम को4 मैच खेले के बाद भी अब तक एक भी मैच में सफलता नहीं मिल पाई है. जिससे टीम को पॉइंट टेबल में भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही टीम का मनोबल भी इस वक़्त पूरी तरह टूटा हुआ है. वहीँ टीम के स्टार और अनुभवी खिलाड़ी भी लगातार चल रहे मुकाबलों में फ्लॉप साबित हुए हैं.

वहीँ CSK टीम की हार की वजह एक खिलाड़ी को माना जा रहा है. क्योंकि यह बैट्समैन अपने बल्ले से कोई भी रन नहीं निकाल रहा है. जिसके कारण ये टीम के लिए एक मुसीबत बन चुका है. बता दें कि इस प्लेयर ने अब तक 4 मैचों में केवल 18 रन ही बनाए हैं. ऐसे में क्रिकेट के जानकारों का मानना है कि इस खिलाडी को अगले मैच के दौरान प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है. फरवरी में हुई नीलामी से पहले इस खिलाड़ी को महेंद्र सिंह धोनी ने पूरे 6 करोड़ में रिटेन किया था.

बता दें कि यह प्लेयर कोई और नहीं बल्कि ऋतुराज गायकवाड़ हैं. जिन्होंने पिछले सीजन में ऑरेंज कैप हासिल की थी. वहीं धोनी ने ही गायकवाड़ को रिटेन करने का भी फैसला लिया था. इस चक्कर में सुरेश रैना को सीएसके टीम और धोनी ने भी नजरअंदाज कर दिया था. आपको हैरानी तो तब होगी, जब आपको पता चलेगा कि CSK ने पिछले सीजन 2021 में इस खिलाड़ी को कुल 20 लाख में खरीदा था. वहीँ इस सीजन के लिए टीम ने पूरे 30 गुना यानी 6 करोड़ रुपए देकर इस खिलाड़ी को रिटेन किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruturaj Gaikwad (@ruutu.131)

इसके बावजूद ऋतुराज गायकवाड़ अभी तक उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं. वह लगातार फ्लॉप होते जा रहे हैं. उन्होंने अब तक जितने भी मैच खेले हैं उनमें उन्होंने 0, 1, 1 और 16 रन बनाए हैं यानी कुल 18 रन. जिसके बाद अब टीम की मुश्किलें और भी बढ़ रही हैं. वहीँ अब देखना होगा कि CSK मैच जीत भी पाती है या नहीं और इसके साथ ही ऋतुराज गायकवाड़ कैसा प्रदर्शन करते हैं.

error: Content is protected !!