‘हार्दिक को 5 और पंत को 6 पर खिलाओ, 6 ओवर में बना देंगे 120 रन’- पूर्व ओपनर

गुजरात टाइटंस को जिस तरह से हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी में पहले ही सीजन में चैंपियन बनाया, उसकी वजह से जमकर उनकी तारीफ की जा रही है। वहीँ पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर के फैन हो गए हैं और उनका ये कहना है कि अगर मध्यक्रम में एक साथ हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत खेले तो विपक्षी टीम के लिए मुसीबत खड़ी हो जाएँगी।

पंड्या ने बतौर कप्तान आईपीएल 2022 सीजन में जो किया वह किया लेकिन उन्होंने बल्ले से 487 रन बनाए और गेंदबाजी में 8 विकेट भी चटकाए। वहीँ गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए संभावना जताई कि कठिन परिस्थितियों में भारत के लिए पंड्या और ऋषभ पंत की जोड़ी शक्तिशाली साबित हो सकती है।

सुनील गावस्कर ने कहा, “मेरा अंदाज़ा है कि शायद उन्हें 5 या 6 नंबर पर रखा जाएगा। थोड़ा सोचिए अगर हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत भारतीय टीम में पांच या छह पर होते हैं और शायद वो थोड़ी अदला-बदली कर सकते हैं। जो एक खतरनाक जोड़ी बनेगी और 14वें से 20वें ओवर के बीच आप उनसे 100-120 रन की भी उम्मीद रख सकते हैं।

Read Also: ‘Hardik को भारत का कप्तान बना दोगे तो KL और Pant क्या घुईयां छिलेंगे’-Gavaskar

लिटिल मास्टर ने आगे बोलते हुए कहा, “वे दोनों ऐसा करने के काबिल हैं। जिसके वजह से ये एक रोमांचक पहलू बन सकता है। वहीँ मैं खुद ही हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत को पांच या छह नंबर पर खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित हूँ, जो की काफी मज़ेदार होने वाला है। वहीँ पांड्या ने आईपीएल 2022 का खिताब जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वह किसी भी हाल में भारत के लिए विश्व कप जीतना चाहते हैं।

Read Also: 14 साल पहले Dhoni ने मुझे संन्यास लेने पर मजबूर किया था…Sachin ने मुझे रोका

error: Content is protected !!