विश्वकप टीम में चुने जाने वाले पहले खिलाड़ी होंगे Hardik, इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी

Sunil Gavaskar Biggest Statement on Hardik Pandya ‘s Future: इस बार के आईपीएल में अगर किसी खिलाड़ी पर सबसे ज्यादा नजरें गड़ाई गई हैं. तो वह हैं हार्दिक पांड्या. हार्दिक पांड्या इस सीजन में गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे हैं. इन्हीं की कप्तानी में गुजरात ने पहले मुकाबले में लखनऊ को हरा भी दिया है.

इस मुकाबले में हर किसी की निगाह हार्दिक पांड्या पर ही थी क्योंकि भारतीय फैंस भी चिंतित थे हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को लेकर. हालांकि मैच में हार्दिक पांड्या ने पूरे के पूरे 4 ओवर डाले जिसके बाद पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर का बयान आया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gujarat Titans (@gujarat_titans)

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) कहते हैं कि अगर आईपीएल में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अच्छी गेंदबाजी करते हैं. तो उन्हें T20 विश्व कप का हिस्सा बनने से कोई भी नहीं रोक सकता. सुनील गावस्कर ने कहा हार्दिक गेंदबाजी करेंगे या नहीं कितने ओवर फेंक देंगे या नहीं, बस चयनकर्ताओं को इन्हीं सब बातों का इंतजार है. Read More: SRH की मालकिन Kavya Maran और Dhanshree Verma ने बांधा समा, देखें Pics

क्योंकि यह सिर्फ गुजरात टाइटंस ही नहीं भारतीय टीम के लिए भी जरूरी है कि हार्दिक पांड्या कैसा कर रहे हैं. अगर वह अपनी बल्लेबाजी क्षमता के साथ गेंदबाजी भी करना शुरू कर देते हैं. तो टी-20 विश्व कप की टीम में सबसे पहले हार्दिक पांड्या चुने जाएंगे.

आपको बता दें कि 2021 में T20 विश्व कप खेले जाने के बाद हार्दिक पांड्या पहली बार मैदान पर नजर आए. मैच खेलते हुए इन छुट्टियों के दौरान हार्दिक पांड्या लगातार अपनी फिटनेस और गेंदबाजी पर काम कर रहे थे. लखनऊ के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने अच्छी गेंदबाजी की और पूरे 4 ओवर भी डाले.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya ) ने इस मैच में 4 ओवर में 37 रन खर्च किए. उनके हाथ एक भी सफलता नहीं लगी. बल्ले से हार्दिक पांड्या ने 33 रनों की अच्छी पारी खेली. गुजरात अपना अगला मुकाबला 2 अप्रैल को दिल्ली के खिलाफ पुणे में खेलेंगे.

error: Content is protected !!