KL Rahul के शतक पर ससुर सुनील शेट्टी ने लुटाया प्यार, शेयर किया हॉट पोस्ट

केएल राहुल (KL Rahul) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन में इतिहास रच दिया है। शनिवार को उन्होंने आईपीएल में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ अपना 100वां मैच खेला। इसी मैच में उन्होंने अपनी कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम को भी शतक जड़कर जीत दिलाई थी।

केएल राहुल (KL Rahul) इस तरह आईपीएल में अपने 100वें मैच में शतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। इस पर खेल दुनिया और फैंस सहित कई लोगों ने उन्हें बधाई दी। इनमें बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी भी शामिल थे, जिन्होंने उन्हें अलग ही अंदाज में मुबारकबाद दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

इंस्टाग्राम पर राहुल की फोटो शेयर करते हुए सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने पोस्ट में लिखा, ‘ख़ामोशी के साथ कड़ी मेहनत करते रहो। अपनी सफलता को ही शोर मचाने दो। जिसके बाद सोशल मीडिया परएक्टर का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

Athiya Shetty KL Rahul 's GF

दरअसल सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और केएल राहुल अधिकतर एक साथ नजर आते हैं। दावा किया जा रहा है कि राहुल और अथिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब तक दोनों ने इस रिश्ते को किसी भी तरह से नकारा नहीं है।

सुनील शेट्टी का पोस्ट ऐसे में वायरल होना तय था। अपने पोस्ट में फैंस ने सुनील शेट्टी को केएल राहुल का ससुर तक बता दिया है। खुद केएल राहुल ने भीसुनील के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक किया और कमेंट में दिल बनाया है।

KL Mama

इसी सीजन में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में लखनऊ की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। वहीँ अथिया इस मैच को देखने के लिए अपने पिता सुनील शेट्टी और मां माना के साथ पहुंची थीं। बता दें की मुकाबले की पहली ही गेंद पर केएल राहुल क्लीन बोल्ड हो गए थे।

हाल ही में अथिया और राहुल को भाई अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग के दौरान एक साथ पोज देते नजर आए थे। इस दौरान उनकी नजदीकियां बता रही थीं कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

केएल राहुल ने मुंबई के खिलाफ अपने 100वें आईपीएल मैच में 60 गेंदों में 5 छक्के और 9 चौकेकी मदद से 103 रन की शानदार पारी खेली। लखनऊ की टीम ने 200 रनों का लक्ष्य दिया था, जवाब में उतरी मुंबई की टीम 181 रन पर ही निपट गई।

error: Content is protected !!