‘मुझसे ही सलाह ले लो’ श्रीकांत ने चेतन शर्मा से किया T20 WC में सही टीम चुनने का आग्रह

श्रीकांत ने दी चेतन शर्मा को सलाह: आखिरी 10 मैच. जी हां भारतीय क्रिकेट टीम को अपने अंतिम 15 खिलाड़ी विश्वकप से पहले चुनने के लिए अब बस इतने ही मैच बाकी हैं.

इसलिए ही अक्टूबर में होने वाले T20 विश्वकप से पहले हर क्रिकेट विशेषज्ञ और अनुभवी खिलाड़ी चर्चा के साथ अपनी राय रख रहा है. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए क्रिस श्रीकांत और रवि शास्त्री वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के पांच मैचों की T20 सीरीज के दौरान अपनी राय इस मुद्दे पर रखते हुए नजर आए.

Fancode पर बात करते हुए श्रीकांत ने अपने पूर्व साथी क्रिकेटर और इस वक्त के चयनकर्ता चेतन शर्मा का खूब मजाक बनाया. उन्होंने कहा कि लगता है इस बार चेतन शर्मा सही टीम कॉबिंनेशन चुन ही लेंगे. चेतन ने हमारे साथ काफी क्रिकेट खेला है. ए चेतू अब तू सही टीम चुनना रे.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि चेतन शर्मा अगर सलाह चाहिए तो मेरे को फोन कर दी. या मेरे को नहीं तो रवि शास्त्री को कॉल लगा लो. हम दोनों आपको अच्छा गाइडेंस देंगे. आपको मार्गदर्शन अच्छा मिलेगा. ये ट्रायल पद्धित जो कर रहे है वो ठीक है. मगर अब वक्त आ गया है जब इसे बंद किया जाए. एशिया कप में इसे नहीं करना चाहिए.

आपको बता दें कि भारतीय टीम पिछले एक साल से प्रयोग के ही मूड में नजर आ रहा है T20 क्रिकेट में. वो अपने सारे बैक-अप विकल्पों को अच्छी तरह से देख रहा है. ऐसे में एक बात तो साफ दिख रही है कि उनपर काफी ज्यादा दबाव है क्योंकि वो पिछले विश्वकप में लीग स्टेज से ही बाहर हो गए थे.

Read More: ‘मैं कुछ बातें साफ-साफ कह दूं, राजनीति मत करो’ KL Rahul ने दिया स्पष्ट जवाब

Cricket News पढ़ते रहने के लिए डेली आए हैं Wicketlo.com पर.

error: Content is protected !!