‘अब खिलाड़ी केवल पैसे के लिए खेलता है! कुछ खिलाड़ी तो देश छोड़ चुके हैं’- Sourav Ganguly

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly BCCI President) को हमेशा से ही अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जाना जाता है. अब सौरव गांगुली, अनिल कुंबल और राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ी बात कह दी है. सौरव गांगुली ने कहा है कि ये बात तो सच है आज के खिलाड़ी हमारे वक्त से ज्यादा कमाते हैं. मगर हमें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है. क्योंकि हम में अभी भी भूख बाकी है. देश के लिए कुछ करने की. वो कहते हैं कि खिलाड़ियों के प्रर्दशन को पैसे से नहीं जोड़ा जा सकता है.

सौरव (Sourav Ganguly) कहता है कि खिलाड़ी सिर्फ पैसे के लिए नहीं खेलता है बल्कि अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए वो जान लगाता है. सौरव ने बयान IPL के मीडिया राइट्स बिकने के बाद दिया है. बता दें कि इससे BCCI को 49 हजार करोड़ का फायदा होगा.

टाइम्स से बात करते हुए कहा कि भले हमारे वक्त के खिलाड़ियों को इतना पैसा नहीं मिलता था. मगर उनमें भूख आज भी उतनी ही है. साथ ही अगर खिलाड़ियों को पैसा नहीं दिया जाता है तो हमने साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड जैसे में देखा है कि अच्छे खिलाड़ी पैसे के लिए अपने देश को छोड़ कर कोलपक या फिर काउंटी के लिए साइन कर लेते हैं.

इसलिए भारतीय क्रिकेट को हर तरह से सुरक्षित बनाना हमारी जिम्मेदारी है.

वो कहते हैं कि मैंने राहुल द्रविड़, सुनील गावस्कर, अनिल कुंबले जैसे खिलाड़ी ने कभी भी पैसे के लिए क्रिकेट नहीं खेला है.


बात दें कि राहुल द्रविड़ इस वक्त टीम इंडिया के कोच हैं. तो सुनील गावस्कर कॉमेंट्री से पैसे कमा रहे हैं. वहीं अनिल कुंबले IPL टीम को कोच करते हैं. जितना ये सब साल में कमाते हैं. विराट कोहली, रोहित शर्मा, जमप्रीत बुमराह एक दिन में कमा लेते हैं.

Read Also: इंग्लैंड टूर पर KL Rahul के बाहर होने पर ये 3 खिलाड़ी बनेंगे संकटमोचन, देखिए लिस्ट

error: Content is protected !!