Gill ने फाड़ा Bill तो Chahal ने मचाई Pahal, 119 रन से 3rd ODI जीत कर रचा इतिहास

टीम इंडिया ने शुभमन गिल (Shubman Gill) के एक और शानदार अर्धशतक की वजह से वेस्टइंडीज को 3ODI में भी पटखनी दे दी. इनके अलावा युजवेंद्र चहल (Yuzi Chahal) ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल किए. टीम इंडिया ने इस मुकाबले को डकवर्थ लुईस मुकाबले की मदद से 119 रनों से जीता. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने क्लीन स्वीप कर दी. साथ ही 39 साल बाद भारत ने पहली बार वेस्टइंडीज को उसी के घर में हार दी.

257 रनों का पीछा करने उतनी वेस्टइंडीज की टीम मात्र 26 ओवर में 137 रनों पर Allout हो गई.

बारिश की वजह से ये मैच बार-बार रोका गया. टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 36 ओवर में 3 विकेट पर 225 रन बनाए. मगर डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से वेस्टइंडीज को 35 ओवर में 257 रनों का लक्ष्य दिया गया.

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने फिर दिखाया बल्ले से कमाल

आपको बता दें कि भारत के लिए शुभमन गिल ने नाबाद 98 रन की पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने 7 चौके और 3 छक्के लगाए. उन्होंने 98 गेंदों का ही सामना किया. उनके अलावा शिखर धवन ने 58 और अय्यर ने 44 रन बनाए.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी किया कमाल

वेस्टइंडीज की पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही. मोहम्मद सिराज ने पारी के दूसरे ही ओवर में काइल मेयर्स और शमर ब्रूक्स को बिना खाता खोले ही वापस भेज दिया. भारत की तरफ से चहल ने 4 विकेट लिए.

Read Also: वीडियो: लाइफ में पहली बार इंस्टा लाइव पर आए धोनी, पंत और रोहित के मजाक ने कर दिया गाल-लाल

Tags: Shubman Gill 98 out, Yuzvendra Chahal took 4 wickets, Mohammad Siraj took 2 wicket in his first over, Shikhar Dhawan and Iyer scores handy runs, T20 Series starts from tomorrow.

error: Content is protected !!