शुभमन ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का विश्व रिकॉर्ड, तो सारा ने तोड़ डाला ‘गिल’ का दिल

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने जिम्बाव्बे के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया. इस मैच में गिल अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर का एक रिकॉर्ड दौड़ दिया. जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे थे. वहीं सोशल मीडिया पर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ उनके अफेयर को लेकर तरह-तरह की खबरें भी आना शुरू हुई.

क्या Shubman Gill और सारा का हो गया ब्रैकअप ?

भारतीय खिलाड़ी अपने अफेयर को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों का केंद्र बने रहते हैं. फैंस भी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में काफा उत्सुक रहते हैं. बता दें कि शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम उनके साथ जोड़ा जाता है. ऐसा कुछ नजारा जिम्बाव्बे दौरे के दौरान देखने को मिला. जब शुभमन गिल (Shubman Gill) ने जिम्बाव्बे के खिलाफ अपना शतक पूरा किया. ठीक वैसे ही शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर की कहानियां फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी.

इस बीच जब सारा और शुभमन का इंस्टाग्राम अकाउंट देखा गया तो पता चला कि दोनों एक दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं. जिसके बाद उनके ब्रैकअप की खबरों ने तूल पकड़ लिया. हालांकि, सारा तेंदुलकर शुभमन की बहन शहनील गिल को फॉलो किया है. इसके बाद कयास लगाए जाने कि क्या दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है.

अपने रिश्ते पर दोनों कभी नहीं दी कोई सफाई

सारा तेंदुलकर और शुभमन के गिल अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. बता दें कि साल 2019 में दोनों ने फैंस का ध्यान अपनी और खींचा था. दरअसल हुआ कुछ यूं था कि शुभमन गिल IPL 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेले थे.

इस सीजन के बाद गिल ने एक ‘रेंज रोवर’ कार खरीदी थी. तब उन्होंने नई कार के साथ अपनी फोटोस शेयक की थी. जिस सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने कमेंट किया था. इसके बाद से ही दोनों का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जाने लगा था. ऐसे में लग रहा है कि गिल और सारा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और इन अफवाहों का असर इनकी दोस्ती पर भी पड़ा है.

error: Content is protected !!