वीडियो: Shreyas Iyer ने मैदान पर दिखाए ‘Sixers’ वाले डांस मूव, पड़ीं गालियां

Shreyas Iyer Dance Vide0: भारतीय टीम ने पहले वनडे में शिखर धवन की अगुवाई में तीन मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज को 3 रन से शिकस्त देकर 1-0 से बढ़त बना ली है। भारतीय बल्लेबाजों ने इस मैच में शानदार खेल दिखाते हुए 308 रन बनाए। हालांकि वेस्टइंडीज भी संघर्ष का जज्बा दिखाते हुए सिर्फ 3 रन से ही पीछे रह गई.

कप्तान धवन ने टीम में सर्वाधिक (97) रन बनाए। उनके अलावा शुभमन गिल ने भी सलामी जोड़ीदार की भूमिका निभाते हुए 64 रन बनाए। वहीं श्रेयस अय्यर का भी इस मैच में दबदबा रहा, चाहे वह फील्डिंग हो या बल्लेबाजी। फॉर्म में वापसी करते हुए उन्होंने शानदार अर्द्धशतक लगाया, इसके साथ ही फील्डिंग के दौरान भी वह फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आए।

बता दें कि वेस्टइंडीज की पारी के 24वें ओवर में जब ब्रूक्स 46 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तो लोगों का लगा वह एक लम्बी पारी खेलेंगे, लेकिन शार्दुल ठाकुर की गेंद पर चकमा खाते हुए उन्होंने पुल शॉट खेला, वहीँ डीप स्क्वायर लेग पर खड़े श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) हवा में इस गेंद को पकड़ लिया। इस कैच को लेने के बाद अय्यर एक अनोखे डांस सेलिब्रेट करते नजर आए। किसी भी डांसर को उनके डांसिंग मूव्स शर्मिंदा कर सकते हैं।

भारतीय बल्लेबाज़ी की बात करें तो तीसरे नंबर पर अय्यर बल्लेबाजी करने आए थे और दूसरे विकेट के लिए शिखर धवन के साथ उन्होंने 94 रन की साझेदारी कर टीम इंडिया के बड़े स्कोर की बुनियाद रखी. अय्यर ने आउट होने से पहले 57 गेंदों में 54 रन बनाए। हालांकि, संजू सैमसन (17) और सूर्यकुमार यादव (13) के जल्दी आउट होने के कारण टीम इंडिया 300 के पार ही जा सकी, लेकिन भारतीय टीम एक समय में 350 के लक्ष्य पर ही नजर गड़ाए हुए थी।

Read Also: वीडियो: सिराज ने डुबा दी थी भारत की लुटिया, संजू सैमसन ने ‘गोता’ लगा बचाई जान

error: Content is protected !!