Shimron Hetmyer ने बीच में ही छोड़ा IPL 2022, लौटे वापस अपने घर Guyana

IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) इस सीजन को बीच में छोड़कर गुयाना अपने घर लौट गए हैं। हेटमायर रविवार (8 मई) की सुबह अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण घर लौटें हैं। ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर फ्रेंचाइजी ने इस बात की जानकारी दी।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम ने एक बयान में कहा, “हमारी तरफ से उनकी हर संभव मदद की जा रही है और हमारी शुभकामनाएं उनके और उनकी पत्नी निर्वाणी के साथ हैं।”हेटमायर जल्द ही वापसी करेंगे और आईपीएल 2022 के बाकी मैचों के लिए राजस्थान टीम से जुड़ेंगे।

Read More: वीडियो: Pujara ने दिखाई Afridi को काउंटी में औकात, लगाए छक्के पर छक्के

हेटमायर ने शनिवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली 6 विकेट की जीत में अहम रोल निभाया था। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 16 गेंदों में 2 छक्कों और 3 चौकों की मदद से नाबाद 31 रनों की पारी खेली थी।

शनिवार को हेटमायर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से जीत में अहम भूमिका निभाई। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 16 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 31 रन बनाए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shimron Hetmyer (@shetmyer)

आपको बता दें कि हेटमायर (Shimron Hetmyer ) का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन अच्छा रहा है। राजस्थान के लिए फिनिशर के रूप में खेलते हुए हेटमायर ने 11 पारियों में 72.75 की एवरेज से 291 रन बनाए हैं, उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 59 रहा है। हेटमायर को राजस्थान ने मेगा नीलामी में 8.50 करोड़ रुपये में खरीदा था, इससे पहले वह दिल्ली का हिस्सा हुआ करते थे।

गौर करने वाली बात ये है कि आखिरकार शिमरन हेटमेयर अब IPL 2022 में कब वापसी करते हैं. क्योंकि के लीग के प्लेऑफ्स शुरू होने वाले हैं. ऐसे में टीमों के लिए हर एक मुकाबला अहम है. शिमरन ने इस साल रियान पराग  (Riyan Parag) के साथ मिलकर टीम की बागडोर निचलेक्रम में अच्छे से संभाली है. ऐसे में उनका लीग में न होना राजस्थान रॉयल्स के लिए एक बड़ा नुकसान है.

 

error: Content is protected !!