वीडियो: खिलाड़ियों को चिढ़ाने के लिए ‘Gabbar’ ने मैदान पर ही डंड पेले, सभी हुए मस्त

शिखर धवन (Gabbar) की कप्तानी में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में पहला वनडे जीतकर 1-0 की बढ़त ले ली है. वेस्टइंडीज ने भी त्रिनिदाद में खेले गए पहले वनडे में भारत को कड़ा मुकाबला दिया और एक समय वे मैच जीतते भी नजर आए लेकिन कैरेबियाई टीम की किस्मत ने साथ नहीं दिया हिल गई और इस रोमांचक मैच में 3 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

शिखर धवन ने इस मैच में बल्ले के साथ ही मैदान में फील्डिंग के दौरान भी कमाल दिखाएँ और काफी एक्टिव दिखते हुए फैंस का खूब मनोरंजन किया. जब टीम इंडिया इस मैच के दौरान फील्डिंग कर रही थी तो वेस्टइंडीज की पारी के 37वें ओवर में एक ऐसा मौका आया जब गब्बर ने टीम के खिलाडियों सहित कमेंटेटरों को भी हंसने पर मजबूर कर दिया.

दरअसल, विंडीज के ब्रैंडन किंग ने यूजवेंद्र चहल की गेंद पर कवर्स की तरफ बैकफुट पंच खेला, वैसे तो किंग का शॉट बेहद शानदार था लेकिन धवन ने फुर्ती दिखाते हुए गेंद को लपक लिया. वहीँ गिरकर गेंद पकड़ने के दौरान वो उसी हालत में पुशअप करने लगे. इस दौरान धवन खुद भी मुस्कुराते हुए नजर आएं, जिसके बाद ऑन-एयर कमेंटेटरों ने उनके इस अंदाज़ पर चुटकी ली.

फैंस को इस घटना का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. बता दें कि धवन ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 97 रनों की पारी खेली, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के ख़िताब से भी नवाज़ा गया. हालांकि धवन का शतक से चूक जाना भारतीय फैंस के लिए काफी निराशाजनक रहा, लेकिन दूसरे वनडे को लेकर फैंस काफी उम्मीदें लगाएं हुए हैं.

Read More: वीडियो: सिराज ने डुबा दी थी भारत की लुटिया, संजू सैमसन ने ‘गोता’ लगा बचाई जान

error: Content is protected !!