जीत के बाद भी दुखी हैं Shikhar Dhawan, बोले- वेस्टइंडीज तुम्हारी बहन को नमन

Shikhar Dhawan: भारतीय क्रिकेट टीम ने 3 मैचों की सीरीज के पहले वनडे में वेस्टइंडीज को 3 रन से हरा दिया. टीम इंडिया इसी के साथ अब सीरीज में 1-0 से आगे है. भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का इस मैच में प्रदर्शन लाजवाब रहा. खासकर कप्तान शिखर धवन ने एक बेहतरीन पारी खेली। वहीँ मैच के बाद धवन ने एक बड़ा बयान भी दिया.

धवन इस बात से हैं निराश

इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 97 रन की शानदार पारी खेली. हालांकि, यह खिलाड़ी अपना शतक लगाने से चूक गया. इस वजह से धवन निराश दिखे और कहा, 100 रन नहीं बना पाने से निराश हूं, लेकिन टीम की तरफ शानदार प्रयास रहा और हमने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया. हालांकि उम्मीद नहीं थी की मैच में इस तरह से बदलाव आएगा.

आखिरकार हमने एक छोटा सा बदलाव करते हुए फाइन लेग को पीछे धकेला, जिससे हमें यकीनन मदद मिली. धवन अपने मजाकिया अंदाज के लिए पहले भी जाने जाते हैं. शतक न पूरा करने के मलाल पर भी उन्होंने मजाक ही किया. वो एक डबिंग आर्टिस्ट के शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहते हैं कि वेस्टइंडीज की बहन को नमन अगले मैच में शतक जरूर आएगा.

भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन

भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहद शानदार रहा. भारत के लिए शार्दुल ठाकुर युजेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज ने 2-2 विकेट लिए. मैच के दौरान एक ऐसा समय भी आया जब लगा की वेस्टइंडीज इस मैच को आराम से जीत जाएगी, लेकिन आखिरी ओवर में मोहम्मद सिराज ने मैच को कायम रखा और भारतीय टीम को जीत का मज़ा दिलाया.

बल्लेबाजों ने मचाया ग़दर

पहले वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 308 रन बनाए थे. कप्तान शिखर धवन ने भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा 97 रन की पारी खेली. वहीँ शुभमन गिल के बल्ले से 64 रन निकले और श्रेयस अय्यर ने 54 रन बनाए. दीपक हुड्डा ने भी 27 रन की पारी खेली. गुडकेस मोती और अल्जारी जोसेफ ने वेस्टइंडीज के लिए 2-2 विकेट लिए.

Read Also: वीडियो: खिलाड़ियों को चिढ़ाने के लिए ‘Gabbar’ ने मैदान पर ही डंड पेले, सभी हुए मस्त

 

error: Content is protected !!