’10 साल से हूतियों की सुन रहा हूं’, Shikhar Dhawan ने जड़ा Chopra के मुंह पर थप्पड़

वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम की अगुवाई शिखर धवन (Shikhar Dhawan) कर रहे हैं. जिसमें टीम को 3 मैच खेलने हैं, वहीँ 22 जुलाई यानी आज से इसकी शुरुआत होने जा रही है. लेकिन कप्तान शिखर ने सीरीज शुरू होने से पहले ही अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान शिखर धवन ने क्रिटिक्स (Aakash Chopra) को करारा जवाब देते हुए स्पष्ट शब्दों में कहा कि वो लोग बस बोलते हैं और मैं काम करता हूं.

दरअसल, शिखर धवन से बात करते हुए एक पत्रकार ने सवाल कि क्या आपको नहीं लगता कि आपने आज तक वनडे क्रिकेट में जो कुछ किया है उसका श्रेय आपको नहीं मिला। कप्तान ने पत्रकार का सवाल सुनते ही साफ शब्दों में अपना बयान रखा. उन्होंने कहा कि ‘मुझे अब ये सब अजीब नहीं लगत्ता है., वैसे भी 10 साल हो चुके हैं, अगर मैं आज तक तक उनकी बात सुनता, तो इस मुकाम पर नहीं पहुँच पाता. हर किसी की अपनी राय होती है, लेकिन मुझे पता है की क्या और कैसे करना है.”

शिखर ने आगे कहा कि ” मुझे इसलिए भी नहीं चिंता नहीं होती, क्योंकि मैं अनुभवी हूँ और खुद को परखता हूँ, साथ ही सुधार भी करता हूँ. मेरे लिए बस यहीं मायने भी रखता है.”

गौरतलब है कि शिखर धवन ने भारतीय टीम के लिए अब तक वनडे क्रिकेट में 45.19 की औसत से 152 मैचों में 6325 रन बनाए हैं। जिसमें 17 शतक और 35 अर्धशतक भी शामिल हैं। ये आंकड़े शिखर धवन की काबिलियत को बयां करते हैं. वहीँ शिखर धवन इससे पहले भी भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके हैं। शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम पिछले साल जुलाई के महीने में वनडे सीरीज खेलने श्रीलंका पहुंची थी. वहां टीम ने 2-1 से जीत दर्ज की थी.

Read Also: Cricket: 12 कप्तानों की कप्तानी में खेल चुका है ये भारतीय खिलाड़ी, नाम सुन उड़ेंगे होश

 

error: Content is protected !!