वीडियो: छत्तीसगढ़ के शशांक सिंह ने फर्ग्यूसन के साथ किया खिलवाड़, 3 गेंदों में जड़ दिए 3 छक्के

Shashank Singh hits 3 Consecutive Sixes Against Lockie Ferguson: IPL 2022 में हर एक मैच में कोई नया भारतीय सितारा चमक रहा है. 40वें मुकाबले में भी ऐसा ही हुआ है. इस मैच में शशांक सिंह नाम का खिलाड़ी चमका है. हैदराबाद की तरफ से इन्होंने खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की है. यूं तो युवा अभिषेक शर्मा ने अर्धशतक लगा सबका ध्यान खींचा मगर वो शशांक सिंह थे जिन्होंने आखिर में महफिल का समा बांध दिया.

Read More: ‘टीम इंडिया तुम्हारे पापा की नहीं’, चयनकर्ता T-20 विश्वकप में Virat को नहीं देंगे मौका!

गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए मुकाबले में शशांक सिंह को पहली बार बैटिंग करने का मौका मिला. शशांक ने अपनी 6 गेंदों की छोटी नाबाद पारी में ही दिखा दिया कि वो बड़े खिलाड़ी हैं. इन्होंने 6 गेंदों पर 25 रन जड़ सबको मोहित कर दिया. इनके रनों की बदौलत ही गुजरात ने अपने 20 ओवर में 190 रन बनाए. मगर गौर करने वाली बात ये है कि शशाकं ने ये रन महेंद्र सिंह धोनी की तरह जयदेव उनादकट के खिलाफ नहीं बल्कि लॉकी फर्ग्यूसन के खिलाफ लगातार तीन छक्के मारकर बनाए.

हैदराबाद की पारी के 20वें ओवर में आखिरी तीन गेंद पर इन्होंने 3 लंबे छक्के जड़ दिए. इनके छक्के देखने के बाद लॉकी मुंह लटकाए हुए पॉवेलियन लौटे. हार्दिक पांड्या भी डरे हुए नजर आए.

error: Content is protected !!