Shardul Thakur तो ‘बीच वाला है’, ऑलराउंडर के नाम पर कलंक: पूर्व दिग्गज

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है, जहां स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को वनडे सीरीज से आराम दिया गया है. माना जा रहा है की शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को हार्दिक की गैरमौजूदगी में भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. वहीँ इस बीच शार्दुल ठाकुर पर न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि हार्दिक की तुलना में शार्दुल बेहतरीन ऑलराउंडर नहीं हैं और वह उनको ऑलराउंडर के तौर पर भी नहीं देखते हैं.

स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) ने एक बातचीत के दौरान यह बयान दिया, उन्होंने कहा कि शार्दुल को बस बल्लेबाज़ी का फायदा मिल सकता है, क्योंकि शार्दुल ठाकुर हार्दिक पांड्या की तरह एक बेहतर ऑलराउंडर नहीं हैं, ऐसे में क्या आपको दो दो खिलाड़ियों की जरूरत है. मैं उनको बतौर ऑलराउंडर नहीं देखता हूँ.

उन्होंने शार्दुल ठाकुर को टीम इंडिया के लिए बैकअप विकल्प बताया. साथ ही कहा कि उन्होंने भारत को कई मैच में कामयाबी दिलाई है और उनके पास बड़े फॉर्मेट में लंबे हिट लगाने की भी क्षमता है. वहीँ ये खिलाडी खेल को अंजाम तक ले जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shardul Thakur (@shardul_thakur)

बता दें कि शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम के लिए डेब्यू कर लिया है. अब तक वनडे क्रिकेट में शार्दुल ठाकुर ने 19 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं,जिसमें उन्होंने 34.17 की औसत से 205 रन बनाए हैं। शार्दुल के एकदिवसीय प्रारूप में 25 विकेट हैं. भारतीय टीम के लिए शार्दुल ठाकुर एक मजबूत खिलाड़ी बनकर उभर सकते हैं, क्योंकि वह न केवल गेंद से ही बल्कि बल्ले से भी योगदान देने की काबिलियत रखते हैं.

Read Also: Cricket: 12 कप्तानों की कप्तानी में खेल चुका है ये भारतीय खिलाड़ी, नाम सुन उड़ेंगे होश

Popular Tags: Shardul Thakur, Scott Styris, Team India, India vs West Indies, Hardik Pandya.

error: Content is protected !!