लाइव मैच में Shardul Thakur के मुंह पर पड़ा मुक्का, दोस्त ही बना दुश्मन

भारतीय टीम और Leicestershire के बीच ग्रेस रोड मैदान पर खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर अपने रंग में नजर आए. फिल्हाल इस पोस्ट में हम उस मजेदार नजारे की बात करने जा रहे हैं. जिसने सबको हैरान किया. ये नजारा फैंस को तब देखने को मिला जब लॉर्ड के नाम से मशहूर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपना पहला विकेट हासिल किया.

शार्दुल ठाकुर ने बॉल फेंकी गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा लिया और स्लिप पर खड़े रवींद्र जडेजा के गोद में जा गिरी. विकेट लेने के बाद सेलिब्रेट करने के लिए जब शार्दुल ठाकुर रवींद्र जडेजा के पास जा रहे थे. तभी रवींद्र जडेजा ने मस्ती भरे अंदाज में उन्हें धक्का दिया. आपको बता दें कि क्रिकेट के मैदान के बाहर शार्दुल और जडेजा दोनों ही फेंकू हैं. दोनों ही अच्छे दोस्त हैं.

दोनों खिलाड़ी IPL में भी चैन्नई सुपर किंग्स के लिए एकसाथ खेल चुके हैं. इससे पहले भी दोनों को साथ में कई बार मस्ती करते हुए देखा जा चुका है. गौरतलब है कि भारतीय टीम के लिए ये प्रैक्टिस मैच काफी अहम है. भारतीय टीम को 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है. जो कि साल 2021 में अधूरा रह गया था.

Read Also: वीडियो: Joe Root की तरह जादू करना चाहते थे Virat Kohli, इस तरह हुए फेल

error: Content is protected !!