खुलासा: मौत से पहले मसाज महिलाओं के साथ थे Shane Warne, सामने आए फुटेज

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) का सोमवार को आकस्मिक निधन हो गया. शेन वॉर्न के निधन से पूरे विश्व भर में सन्नाटा फैला हुआ है. शुरुआती जांच में बताया गया था कि उनका निधन हार्टअटैक के चलते हुआ है. जिसके बाद अब थाईलैंड पुलिस की ओर से भी यह बात साफ कर दी गई है कि उनकी मौत नेचुरल तरीके से हुई थी.

उनके केस में ऐसा कुछ भी नहीं मिला है जिस पर कोई शक किया जा सके. हालांकि उनके ऐसे ही अचानक चले जाने से उनके फैंस में बहुत सारे सवाल हैं. आखिर एक 52 साल का आदमी इतनी जल्दी कैसे जा सकता है. आपको बता दें कि उनकी मौत के चंद घंटे पहले कि वीडियो और फोटो सामने आई है. इन वीडियो से यह पता चलता है कि मौत से पहले शेन वॉर्न किसके साथ थे और क्या कर रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shane Warne (@shanewarne23)

इंग्लिश अखबार डेली मेल की माना जाए तो. शेन वॉर्न ने मसाज करने वाली 4 महिलाओं को मौत से पहले विला में बुलाया था. साथ ही उनके हार्ट अटैक आने से पहले वही महिलाएं उनकी मसाज कर रही थीं. खबर के मुताबिक शेन वॉर्न थाईलैंड के जिस विले में रुके थे वहां पर उन्होंने खुद को मसाज कराने के लिए सर्विस बुक करा रखी थी. जिसके बाद शुक्रवार की दोपहर 1:53 पर कंपनी नहीं चार महिलाएं मसाज कंपनी ने भेजी थीं.

मसाज कंपनी ने चार महिलाओं को शेन वॉर्न के विला पर भेजा था. जिसमें दो महिलाएं शेन वॉर्न के रूम में चली जाती हैं. तो वहीं बाकी की 2 महिलाएं शेन वॉर्न के मित्रों को मसाज करने लगती हैं. महिलाओं के आने-जाने का ब्यौरा पूरे सीसीटीवी में कैद है. महिलाएं आती तो 1:53 पर हैं. और जाती वहां से है 3:00 बजे हैं. इसके करीब 2 घंटे के बाद ही शेन वॉर्न के निधन की खबर आ जाती है. गौरतलब है कि शेन वॉर्न की उम्र 52 साल थी शेन के निधन की वजह दिल का दौरा बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: ‘वो कुंबले का रिकॉर्ड भी खा जाएगा’ Ashwin पर Kapil Dev ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

English Summary

Right before the death Shane Warne was taking Massage from four girls. Thailand Police find that in a CCTV footage.

error: Content is protected !!