Arjun Tendulkar को क्रिकेटर बनने लायक नहीं मानता मुंबई का कोच Shane Bond

Shane Bond: IPL 2022 का सीजन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendukar) दोनों के लिए ही अच्छा नहीं रहा. मुंबई इंडियंस लीग में आखिरी स्थान पर रही तो वहीं अर्जुल तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. मुंबई इंडियंस 14 में से 4 ही मैच जीत पाई इस बार.

Arjun Tendulkar को नहीं कराया डेब्यू

मुंबई इंडियंस इस सीजन में बहुत ही जल्दी बाहर हो गई थी. जिसके चलते उन्होंने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया. कई मौकों पर फैंस को लगा कि अर्जुल तेंदुलकर को भी डेब्यू करने का मौका मिलेगा.

Shane Bond ने कहा कि Playing 11 में जगह बनाना और Squad में जगह बनाना मुश्किल

अर्जुन तेंदुलकर को टीम में न शामिल किया जाने के बाद अब शेन बॉंड का बयान आया है जो कि मुंबई के तेज गेंदबाजी कोच हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

शेन बॉंड (Shane Bond) ने स्पोर्ट्स कीड़ा वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा कि अर्जुन को अभी बहुत सारी मेहनत की जरूरत है. जब आप मुंबई इंडियंस जैसी बड़ी टीम के लिए खेलते हैं तो स्क्वॉड में चुना जाना अलग बात है. मगर अगर आपको प्लेइंग 11 में जगह बनानी है तो आपको बहुत ही ज्यादा सुधार और मेहनत की जरूरत है. जो कि अभी अर्जुन में मिसिंग है वो अपने पिता की सफलता के बोझ तले दबे हुए हैं.

Sachin Tendulkar के बेटे हो इसलिए टीम में नहीं खिला सकते हैं Arjun Tendulkar- Shane Bond

शेन बॉंड ने कहा कि जब आप इस लेवल पर खेल रहे होते हैं तो सबको मौका देने जैसी कोई बात नहीं होती है. जस्ट बिकॉस वो सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं इसलिए उन्हें टीम में नहीं खिला लेंगे आपको अपनी जगह टीम में कमानी पड़ती है.

शेन कहते हैं कि अर्जुन तेंदुलकर को अभी अपनी बैटिंग और फील्डिंग पर बहुत सारा काम करने की जरुरत है. तभी उन्हें टीम में जगह मिल सकती है. मुझे उम्मीद है कि वो जल्द ही इस पर काम करके प्लेइंग 11 में अपनी जगह बनाएंगे.

Read Also: CSK के इतिहास की ये सबसे 5 बड़ी गलतियां, साबित हुई बहुत बड़ी भूल

error: Content is protected !!