‘मैं जिम्मेदारी लेता हूं, जीत के लिए खेलने का मन ही नहीं था’- पाकिस्तानी बल्लेबाज

एशिया कप फाइनल में सितारों से सज़ी पाकिस्तान की टीम को श्रीलंका ने 23 रनों से हराया। फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद पाकिस्तानी फैंस के बीच मायूसी का माहौल है। क्रिकेट एक्सपर्ट्स भी पाकिस्तान की हार पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। लेकिन इसी बीच खुद टीम के उपकप्तान शादाब खान ने हार का जिम्मेदारी अपने सिर ली है। शादाब खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक मैसेज साझा कर पाकिस्तान की आवाम से माफी मांगी है।

शादाब खान ने खुद को बताया कसूरवार: मुकाबले के बाद शाबाद ने ट्विटर पर लिखा, ‘कैच मैच जीताते हैं। मुझे माफ करना, मैं हार की जिम्मेदारी लेता हूं। मैंने अपनी टीम को निराश किया। नसीम शाह, हारिस रऊफ, मोहम्मद नवाज़ और पूरा बॉलिंग अटैक टीम के लिए पॉजिटिव था। मोहम्मद रिज़वान ने कड़ी मेहनत की। पूरी टीम ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। श्रीलंका को बधाइयां।’

टपकाए थे दो कैच: फाइनल मैच में शादाब खान ने श्रीलंका के विस्फोटक बल्लेबाज़ भानुका राजपक्षे के एक नहीं बल्कि दो-दो कैच टपकाए थे। इस दौरान एक बार भानुका के खाते में तीन रन आए और वहीं दूसरी बार आसिफ अली के हाथ में आई गेंद शादाब के कारण बाउंड्री के पार पूरे छह रनों के लिए पहुंच गई थी।

फाइनल में मामूली रहा प्रदर्शन: इस अहम मुकाबले में शादाब खान एक ऑलराउंडर के तौर पर भी ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर सके। इस मैच में शाबाद ने ठीक-ठाक गेंदबाज़ी करते हुए अपने कोट के 4 ओवर में 28 रन देकर 1 विकेट चटकाया, लेकिन बल्लेबाज़ी के दौरान वह कठिन समय में 6 गेंदों पर 8 रन बनाकर आउट हो गए।

 

error: Content is protected !!