खट-खट…टीम इंडिया की जर्सी के लिए लगातार दस्तक दे रहा है खिलाड़ी, इस सीजन 141 की है औसत

Sarfaraz Khan another Ton in Ranji Trophy: IPL 2022 खत्म होने के तुरंत बाद ही Ranji Trophy फेज-2 का नॉक-आउट दौर शुरू हो चुका है. सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए 8 टीमों में जंग हो रही है.

पहला क्वार्टर फाइनल बंगाल और झारखंड, दूसरे क्वार्टर फाइनल मुंबई और उत्तराखंड, तीसरा मुकाबला कर्नाटक और उत्तर प्रदेश और चौथा पंजाब और मध्य प्रदेश के बीच खेला जा रहा है.

नॉक-आउट मुकाबलों में कई अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ युवाओं को भी देखा जा रहा है. जिन्होंने हाल ही में IPL में भाग लिया था. इन्हीं युवा खिलाड़ियों में एक नाम है सरफराज खान का. इनका बल्ला घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बरसा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SARFARAZ KHAN (@sarfarazkhan97)

उत्तराखंड के खिलाफ भी जड़ दिया शतक

नॉक-आउट मुकाबले में सरफराज खान ने उत्तराखंड के खिलाफ मुंबई के लिए खेलते हुए 205 गेंदों पर 153 रन बना डाले. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 14 चौके और 4 छक्के लगाए. इसके अलावा सुवेद पारकर के साथ मिलकर 267 रनों की साक्षेदारी को भी अंजाम दिया.

इस सीजन (Ranji Trophy ) का है ये इनका तीसरा शतक

24 साल के सरफराज खान का ये तीसरा शतक है इस सीजन (Ranji Trophy ) में. इससे पहले उन्होंने सौराष्ट्र के खिलाफ 401 गेंद पर 275 रन बनाए थे. तो वहीं आडिशा के खिलाफ भी 185 गेंदों पर 165 रनों की पारी खेली थी. अभी तक के सीजन में सरफराज खान ने 4 मैच में ही 704 रन बना दिए हैं वो भी 140 की औसत से.

लगातार पीट रहे हैं टीम इंडिया का दरवाजा

आपको बता दें कि इससे पहले 2019/20 के सीजन में भी सरफराज खान ने कमाल की बल्लेबाजी की थी. उन्होंने तब महज 6 मैच में ही 928 रन बना डाले थे. उनका औसत उस दौरान 154 का था. उस सीजन में भी इन्होंने 3 शतक और दो अर्धशतक लगाए थे.

Read Also: Suved Parkar: अजिंक्य की जगह टीम में मिला मौका, डेब्यू पर दोहरा शतक ठोक बनाए कई रिकॉर्ड

error: Content is protected !!