Arjun Tendulkar आज करेंगे डेब्यू, बहन Sara ने पोस्ट के जरिए दी जानकारी!

Arjun Tendulkar Debut: IPL 2022 अभी तक Mumbai Indians के लिए कुछ खास नहीं रहा है. 5 बार की विजेता इस टीम की हालत खराब है. इस सीजन अभी तक मुंबई एक भी मैच नहीं जीत पाई है.

आज मुंबई अपना अगला मैच खेलेगी लखनऊ के खिलाफ. इस मैच में कयास लगाए जा रहे हैं कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को मौका दिया जा सकता है. इस बात के संकेत मुंबई इंडियंस ने खुद ट्विटर पर दिए हैं.

Tendulkar 's Daughter
Tendulkar ‘s Daughter

मुंबई इंडियंस की ट्वीट में लिखा है कि आपके दिमाग क्या चल रहा है? साथ ही अर्जुन तेंदुलकर का नाम लिखकर हैशटैग लगाया गया है. इस पोस्ट पर उनकी बहन ने भी अब कमेंट कर दिया है. जिस वजह से ये काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

सारा तेंदुलकर ने इस पोस्ट पर 10 दिल बनाकर कमेंट कर दिया है. इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अर्जुन तेंदुलकर आज डेब्यू कर सकते हैं. यही बात जानकर सारा तेंदुलकर भी काफी ज्यादा खुश हैं.

आपको बता दें कि अर्जुन (Arjun Tendulkar) एक बाएं हाथ तेज गेंदबाज हैं. इन्होंने मुंबई के लिए अभी तक सिर्फ दो ही टी20 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान इन्होंने 2 विकेट लिए हैं. इस बार की मेगा नीलामी के दौरान इन्हें मुंबई ने 30 लाख में खरीदा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

वहीं बात अगर सारा तेंदुलकर की करी जाए तो ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. ज्यादातर इनका वक्त लंदन में ही बीतता है. वहां कि वो तस्वीरें अक्सर शेयर किया करती हैं.

मुंबई इंडियंस की बात की जाए तो इस सीजन मुंबई फुस्स है. इन्होंने मेगा नीलामी में सारे पैसे ईशान किशन को देकर टीम को बर्बाद कर दिया. ऐसे में इनके पास गेंदबाजी में सिर्फ और सिर्फ जसप्रीत बुमराह बचे हैं. जिनका साथ देने के लिए अब अर्जुन तेंदुलकर को टीम में शामिल किया जा रहा है.

 

 

error: Content is protected !!