भुवनेश्वर को बाहर फेंक Arshdeep Singh को दो टीम में मौका: पूर्व भारतीय दिग्गज

पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arsdeep Singh) को बड़ी तारीफ मिली है. पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने कहा है कि भारतीय T-20 टीम में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Singh) को नहीं बल्कि अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को मौका देना चाहिए. संजय ने कहा कि अर्शदीप, भुवी से बेहतर गेंदबाज हैं.

अर्शदीप सिंह आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हैं. इन्होंने पिछले सीजन में भी अच्छी गेंदबाजी की थी. जिसके बाद इन्हें रिटेन भी किया गया. मुश्किल मौकों अर्शदीप ने कई बार कसी हुई गेंदबाजी की है. बुधबार को रोहित शर्मा की टीम के खिलाफ भी अर्शदीप ने अच्छी गेंदबाजी की और चार ओवर में मात्र 29 रन दिए.

अर्शदीप सिंह को भारतीय टीम में मौका देना चाहिए ऐसा संजय मांजरेकर कहते हैं. वो कहते हैं कि भुवी अच्छे गेंदबाज हैं. उन्हें टीम लगातार मौके भी दे रही है. मगर अब वक्त आ गया है जब चयनकर्ताओं को उनसे आगे देखना होगा. क्योंकि अगर आप वर्तमान में तुलना करेंगे तो अर्शदीप, भुवनेश्वर से बेहतर टी-20 तेज गेंदबाज हैं. ये युवा भी इस वक्त यही सोच रहा होगा कि टीम इंडिया में आने के लिए भले उसे और क्या करना होगा.

संजय ने कहा कि जिस गेंदबाज के आगे सूर्यकुमार यादव जैसा बल्लेबाज स्ट्रोक नहीं लगा पाया. आप खुद सोच लीजिए वो कितना अच्छा गेंदबाज होगा.

 

error: Content is protected !!