वीडियो: टूटे-बिखरे Virat Kohli को Sanjay Bangar ने दी ‘जादू की झप्पी’, फैंस से मिली ‘पप्पी’

Sanjay Bangar hugs Virat Kohli After Golden Duck: IPL 2022 का 53वां मुकाबला RCB और SRH के बीच खेला गया. भारत के सभी क्रिकेट फैंस की निगाह एक बार फिर से विराट कोहली पर थी. तो वहीं विराट कोहली एक बार फिर से मैदान पर आए और गए. विराट कोहली के नाम इस सीजन में तीसरा गोल्डन डक रजिस्टर हुआ. चीकू को मैच की पहली ही गेंद पर जगदीश सुचित ने आउट कर दिया.

इस पारी से पहले ऐसा है विराट कोहली का ये सीजन…

Virat Kohli in Last 10 Match

विराट कोहली का रिएक्शन आउट होने के बाद देखने वाला था. विराट एकदम मायूस रोनी सी सूरत लेकर ड्रेसिंग रूम की तरफ लंबी वॉक करते हुए दिखाई दिए. इतना ही नहीं उसके बाद वो हर्षल पटेल से लगातार कुछ बात करते हुए देखे गए. अभी तक कोहली आउट होते थे तो मुस्कुरा कर चले जाते थे. मगर आज पहली बार फैंस ने उन्हें टूटा हुआ देखा.

सभी कोच और स्टाफ ने थोड़ी देर के लिए विराट कोहली को अकेले छोड़ दिया. उसके बाद संजय बांगर उनके पास गए और बेटे की तरह पुचकारते हुए नजर आए. संजय बांगर ने विराट कोहली को जादू की छप्पी दे डाली. संजय बांगर की इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी ज्यादा तारीफ हो रही है. क्योंकि जो मुसीबत में आपके साथ खड़ा रहे वो ही आपका सच्चा दोस्त होता है.

Virat Kohli Sanjay Bangar Hugs

आपको बता दें कि विराट कोहली का ये IPL 2022 में तीसरा ‘गोल्डन डक’ है. ‘गोल्डन डक’ उसे कहते हैं जब कोई भी बल्लेबाज पहली ही गेंद पर आउट हो जाता है.

चीकू इस सीजन के आईपीएल में अभी तक 11 मुकाबलों में 111.92 की स्ट्राइक रेट और 22 की औसत महज 216 रन बनाए हैं. विराट कोहली की फॉर्म का जाना सिर्फ RCB ही नहीं Team India के लिए भी काफी मुश्किल का सबब है.

Read More: Shimron Hetmyer ने बीच में ही छोड़ा IPL 2022, लौटे वापस अपने घर Guyana

 

error: Content is protected !!