4 मैच अकेले जिताने वाले Ashwin को Sangakkara ने बताया ‘घमंडी’, मनमानी का आरोप

Sangakkara slams Ashwin after final loss: IPL 2022 Rajasthan Royals के स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन बेहतर गुज़रा है। उन्होंने गेंदबाज़ी के साथ ही साथ बल्लेबाज़ी से भी योगदान देकर काफी सराहना बटोरी। वहीँ इस दौरान अश्विन ऑफ स्पिन गेंदों को फेंकते हुए जद्दोजहद करते हुए नज़र आए वह ज्यादातर कैरम बॉल फेंकते थे। ऐसे में अश्विन का यह तरीका जस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा को पसंद नहीं आया, वह अब चाहते हैं कि आईपीएल के अगले सीजन में आश्विन अपने खेल को आगे बढ़ाएं।

35 वर्षीय अश्विन को जब दिल्ली कैपिटल्स ने रिलीज किया तो मेगा नीलामी के दौरान राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में शामिल कर लिया। वहीँ इस सीजन में उन्होंने 17 मैचों में 12 विकेट हासिल किए। हालांकि इस आंकड़े के बाद भी संगकारा ने मैच के बाद होने वाली प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “अश्विन ने टीम के लिए बेहतर काम किया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

संगकारा (Sangakkara) ने कहा कि मैदान से अश्विन ने जो हासिल किया वह किसी भी चीज़ से कम नहीं है, हालांकि इसके बाद भी सुधार की जगह मौजूद है। एक बेहतर सोच की भी ज़रूरत है, खासकर ऑफ स्पिन गेंदबाजी को लेकर, जिसको आश्विन (Ashwin) को इस सीजन में ज्यादा करने की ज़रूरत थी। संगकारा कहते हैं कि अश्विन मैदान पर अपनी मनमानी करते हैं. वो IPL को सीरियसली नहीं लेते हैं. यहां पर वो अपने नए एक्सपैरिमंट्स करते हैं जिससे टीम को नुकसान होता है.

IPL 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 6 नंबर पर भेजे जाने के बाद अश्विन बैट से कुछ कमाल नहीं दिखा सकें और गेंदबाजी में 3 ओवरों में 32 रन दिए। वहीँ बता दें कि इससे पहले इसी सीजन में हरभजन सिंह के बाद 150 विकेट लेने वाले दूसरे ऑफ स्पिनर की लिस्ट में आर अश्विन (R. Ashwin) का नाम दर्ज किया गया। हालांकि उनकी ऑफ स्पिन गेंदबाजी में सुधार को लेकर हर किसी को इंतेज़ार है, जो शायद अगले सीजन में काफी धारदार होने की उम्मीद की जा सकती है।

Read Also: Natasa Stankovic किस देश की हैं? कैसे Hardik Pandya ने गिराया था अपने प्यार में?

error: Content is protected !!