Riyan Parag जैसे ‘लल्लू’ के सपोर्ट में आए Sangakkara, Ashwin को कहा ‘रद्दी’

Sangakkara backs Riyan Parag: राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ 7 विकेट से करारी शिकस्त खानी पड़ी। जिसके बाद टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, क्योंकि इस निर्णायक मैच में कोई भी खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर सका। वहीँ इस हार के बाद सोशल मीडिया पर ऑलराउंडर रियान पराग जमकर ट्रोल किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riyan Paragg💫 (@riyanhparag)

बता दें कि फैंस मान रहे हैं कि रियान पराग (Riyan Parag) सिर्फ हवाबाजी करते हैं और इस तरह के महत्वपूर्ण मुकाबले में जिम्मेदारी से खेल नहीं सकें। गुजरात के खिलाफ फाइनल में 16वें ओवर में बल्लेबाजी करने पराग 15 गेंदों में सिर्फ 15 रन बना सकें और इस दौरान बस 1 चौका लगाया।

हेड कोच से मिला सपोर्ट

वहीँ इस बीच राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक और टीम के मुख्य कोच कुमार संगकारा ने रियान पराग के समर्थन में आगे आए। गुजरात के खिलाफ हार के बाद संगकारा ने अपने बयान में कहा, ‘मुझे लगता है कि रियान पराग में काफी संभावनाएं हैं और अगले सीजन से मुझे लगता है कि उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजने के बारे में सोचा जा सकता है। हम अगले सीजन से पहले इस पर ज़रूर सोचेंगे। मैं उसे मध्य क्रम से ऊपर भेजकर उस स्थिति के लिए तैयार करने की कोशिश करूंगा, न कि केवल डेथ ओवरों में हिट करने के लिए उसका इस्तेमाल करूंगा।

बल्लेबाज़ी से किया निराश

पराग को राजस्थान रॉयल्स ने मेगा नीलामी में 3 करोड़ 80 लाख रुपये में खरीदा था। वहीँ सीजन के सभी मैच 14 खेलकर उन्होंने 20 से कम के औसत से सिर्फ 183 रन ही बनाएं, जिसमें एक अर्धशतक शामिल है।

फिर भी बनाया एक रिकॉर्ड

रियान पराग भले ही बल्ले से धमाल न मचा पाए हों, लेकिन एक फील्डर के तौर पर वह टूर्नामेंट के सबसे सफल खिलाड़ी रहे। 17 मैचों में पराग ने 17 कैच लपके। यह किसी भी आईपीएल में किसी खिलाड़ी द्वारा पकड़ा गया सबसे अधिक कैच है।

Read Also: ‘हर हर महादेव’ के नारे से गूंज उठा अहमदाबाद, Hardik Pandya ने शेयर किया वीडियो

error: Content is protected !!