Jayasuriya ने जब की थी शर्मनाक हरकत, अपनी पत्नी लीक करवाया था सेक्स टेप

दुनिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाजों की लिस्ट में श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) का नाम भी शामिल है। उनका क्रिकेट करियर तो शानदार रहा, लेकिन उनका निजी जीवन उतना ही विवादों से भरा रहा। हद तो तब हो गई थी जब इस खिलाड़ी ने खुद की तीसरी पत्नी का सेक्स टेप लीक करवाने जैसे बड़े कांड को अंजाम दे दिया था।

इस वजह से लीक करवाया पत्नी का सेक्स टेप

अपनी तीसरी पत्नी मलिका सिरिसेना का सेक्स टेप सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) ने साल 2017 में लीक कराया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  उन्होंने ऐसी हरकत सिर्फ अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए की थी। बता दें कि साल 2012 में इन दोनों का अफेयर शुरू हुआ था, जिसके बाद इस खिलाड़ी ने अपनी दूसरी पत्नी संद्रा डिसिल्वा को तलाक देकर गुपचुप तरीके से सिरिसेना से एक मंदिर में जाकर शादी कर ली थी।

Sanath Jayasuriya leaked sex tape

हालांकि कुछ ही समय बाद खबर आई की पेशे से एक एक्ट्रेस इस खिलाड़ी की तीसरी पत्नी ने जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली। जो कि जयसूर्या की नजर में एक धोखा था और उन्होंने इसका बदला लेने के लिए सेक्स टेप लीक करवा दिया था।

पहली शादी एक साल में ही टूटी

बता दें कि सनथ जयसूर्या ने तीन शादियां की थीं और ये तीनों शादियां फेल हो गईं। पहली शादी उन्होंने साल 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से की, जो एक साल भी नहीं चल सकी, वहीँ उन्होंने एयर होस्टेस सैंड्रा डिसिल्वा से साल 2000 में शादी की, लेकिन यह भी शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी, हालांकि इस पत्नी से उनके तीन बच्चे हैं।

सनथ जयसूर्या का क्रिकेट का सफर

गौरतलब है कि सनथ जयसूर्या ने श्रीलंका के लिए कुल 110 टेस्ट मैच खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 6,973 रन बनाए हैं, जिसमें बल्ले से 14 शतक भी शामिल हैं। वहीँ उन्होंने 445 वनडे मैचों में 28 शतक की शतक के मदद से 13,430 रन बनाए हैं। जयसूर्या ने इसके साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 440 विकेट भी ले चुके हैं। उन्होंने साल 2011 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

Read Also: कभी भी शून्य पर नहीं आउट हुए Cricket के 3 दिग्गज कप्तान, एक भी भारतीय नहीं शामिल

error: Content is protected !!