‘Virat Kohli की वीडियो देखकर गुजरात के इस खिलाड़ी को आते थे भयानक सपने’

कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली (Virat Kohli) आज भी कई खिलाड़ियों के लिए किसी लीजेंड से कम नहीं हैं। युवा पीढ़ी के खिलाड़ी विराट कोहली को कितना पसंद करते हैं ये बात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हर मैच में देखने को मिलती है।कोहली अक्सरमैच के बाद यंग खिलाड़ियों से बातचीत करते नजर आते हैं और वहीँ विपक्षी टीम के खिलाड़ीआरसीबी के पूर्व कप्तान के साथअपने सोशल मीडिया अकाउंट्स परतस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं।

विराट कोहली (Virat Kohli) के खेल से प्रभावित होने वाले ऐसे तो कई खिलाड़ी मौजूद हैं, लेकिन इसमें एक नाम गुजरात टाइटंस के युवा बल्लेबाज बी साई सुदर्शन (Sai Sudarshan) का भी है, जिन्होंने इस सीजन के दौरान 5 मैचों में 145 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया है।

Sai Sudarshan

बता दें कि कई युवा खिलाडियों के जैसे ही इस सीजन में साई सुदर्शन (Sai Sudarshan) भी कहर बरपा रहे हैं और उन्होंने इसके लिए खुद को बेहतर तरीके से तैयार भी किया है, जिसमें उनकी फिटनेस सबसे ऊपर है और इसके लिए उनका मार्गदर्शक कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली खुद है। इसका खुलासा उनकी माँ और स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच ने किया है।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अधिकतर युवा बच्चों की यही सोच होती है कि मेरी चांस जल्दी आ जाए और मैं बैटिंग कर सकूँ।शुरुआत के दिनों मेंसाई भी ऐसा ही करता था, लेकिन बाद में उसने खुद को बदला, इस दौरान उसने विराट कोहली की काफी वीडियोज़ देखकर, उनको फॉलो करना शुरू कर दिया।

साई सुदर्शन की माँ ने कोहली के वीडियो को लेकर कहा कि विराट ने वीडियो में बताया था कि फिटनेस की वजह से उनके अंदर कॉन्फिडेंस बढ़ गया था, जिसकी वजह से साईं ने भी ज्यादा अच्छे से ट्रेनिंग करने लगे और कोरोना महामारी के दौरान भी उसने फिटनेस को लेकर काफी काम किया था।

गौरतलब है कि सुदर्शन ने पहली बार तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2021 के दौरान सुर्खियां बटोरीं, जहां वह दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने और 358 रन बनाए। साईं ने प्रदर्शन के बदौलत ही उन्हें तमिलनाडु टीम में जगह बनाई और इसके बाद उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, उन्हें विजय हजारे ट्रॉफी, और रणजी ट्रॉफी टीम में चुना गया। वहीँ इस सीजन में उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ डेब्यू किया।

Read More: वो 5 Cricketers जो शादी से पहले बन गए पिता, ये भारतीय खिलाड़ी भी लिस्ट में शामिल

Source: Oneindia

error: Content is protected !!