‘Gill की थल्ले-थल्ले’, Sara Tendulkar ने सब लोगों के सामने बयां किया अपना प्यार

Sara Tendulkar and Shubman Gill: क्रिकेट दुनिया के सचिन तेंदुलकर को लोग आज भी पूजते हैं, फैन्स के लिए वह किसी हीरो से कम नहीं है और उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। उनकी ये पहचान उनके क्रिकेट दुनिया में शानदार प्रदर्शन के बदौलत हासिल हुई है। रिटायरमेंट के बाद सचिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, उनके साथ बेटी सारा तेंदुलकर भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नज़र आती हैं।

हर कोई जानता है कि सारा तेंदुलकर(Sara Tendulkar) सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं, जिसकी वजह से उन्हें बहुत प्यार मिलता है और काफी लोकप्रिय भी हो गई हैं। बता दें कि सारा दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करती नजर आती हैं और सोशल मीडिया पर अपने विचार भी बताती हैं। इस बार सारा तेंदुलकर ने ऐसा ही किया, उन्होंने अपने मन की कई राज की बातें लोगों को बताईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)


इस समय सोशल मीडिया पर जो वायरल हो रहा है वो ये है कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने अफेयर के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जी हाँ, जिससे लोगों में काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया के जरिए लोगों ने सारा तेंदुलकर से पूछा कि उनकी जिंदगी में ऐसा कौन है जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। ऐसे में इस बार सारा तेंदुलकर ने खुलासा किया है।

ट्विटर अकाउंट पर सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने अपने माता-पिता की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह भी उनके साथ हैं, इसके साथ ही लिखा कि वह अपनी मां से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं वह उनके लिए वह सब कुछ कर सकती हैं। बता दें कि सारा ये पोस्ट अपनी माँ 54 वें जन्मदिन पर किया था और कैप्शन में लिखा कि उनकी दुनिया उनकी माँ से है और वह सबसे उनसे ही प्यार करती हैं और माँ ही उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं।

Read More: विजय शंकर समेत इन 3 प्लेयर्स ने Gujarat Titans को लूटा, इन्हें तो फ्री में भी न खरीदो

error: Content is protected !!