IPL: इन 3 खिलाड़ियों में से किसी एक को CSK का कप्तान बना सकते हैं MS Dhoni

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और सीएसके (CSK) मैनेजमेंट के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि जडेजा और धोनी की टीम ने अपने रास्ते अलग करने का मन बना लिया है। धोनी 41 साल के हो गए हैं ऐसे में अगर वो आईपीएल से रिटायरमेंट लेते हैं तो उनकी जगह इन 3 में से किसी एक खिलाड़ी को चैन्नई का कप्तान बनाया जा सकता है।

रुतुराज गायकवाड़: 25 साल के युवा खिलाड़ी रुतुराज गायकवाड़ बतौर सलामी बल्लेबाज सीएसके की रीढ़ रहे हैं। रुतुराज गायकवाड़ काफी युवा हैं ऐसे में सीएसके की टीम धोनी के बाद उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी दे सकती है। रुतुराज गायकवाड़ ने सीएसके के लिए 36 मैचों में 37.72 की औसत और 130.35 के स्ट्राइक रेट से 1207 रन बनाए हैं।

मोईन अली: इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली सीएसके के लिए तुरुप का इक्का हैं। सीएसके को आईपीएल 2021 में मिली जीत में मोईन अली का अहम योगदान रहा था। मोईन अली ने आईपीएल 2021 में खेले गए 15 मैचों में 137.30 के स्ट्राइक रेट से मोईन अली ने 357 रन बनाए थे वहीं उन्होंने 6 विकेट भी झटके थे। मोईन अली धोनी के बाद सीएसके के कप्तान हो सकते हैं।

दीपक चाहर: मीडियम पेसर दीपर चाहर को सीएसके ने 14 करोड़ रुपए में अपने स्कवॉड में शामिल किया है। दीपक चाहर पर धोनी और मैनेजमेंट का भरोसा है इस बात में शायद ही किसी को कोई शक हो। दीपक चाहर काफी युवा हैं ऐसे में इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि दीपक चाहर को धोनी के बाद चैन्नई का कप्तान बना दिया जाए।

error: Content is protected !!