फिर से बोझ साबित हुए Ruturaj Gaikwad, 25 की उम्र में होगा करियर खत्म!

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 4 टी20 मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच के एक बार फिर से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) फ्लॉप रहे हैं. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) 7 गेंद में 5 रन बनाकर आउट हुए और टीम को एक बार फिर से मझदार में छोड़ गए हैं.

बोझ बना ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के लिए एक खिलाड़ी बोझ बन गया है। टीम इंडिया के लिए यह खिलाड़ी विलेन साबित हो रहा है। टीम इंडिया को इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन से भी काफी नुकसान हुआ है। ज्यादातर क्रिकेट फैंस चाहते हैं कि यह खिलाड़ी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो।

ये खिलाड़ी टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा गुनहगार

टीम इंडिया (Team India) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के पहले दो मैचों में 25 वर्षीय ऋतुराज गायकवाड़ को मौके दिए, लेकिन वह फ्लॉप साबित हुए हैं। ऋतुराज गायकवाड़ ने पहले टी20 मैच में 23 और दूसरे टी20 मैच में सिर्फ 1 रन बनाए हैं। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में इतने खराब प्रदर्शन के बाद ऋतुराज गायकवाड़ की जगह नहीं बनती है।

पत्ता कटना लगभग तय

वहीं ऋतुराज गायकवाड़ का पत्ता अगले मैच में कटना तय नज़र आ रहा है। बता दें कि टीम इंडिया (Team India) के पास ऋतुराज गायकवाड़ की जगह ओपनिंग में वेंकटेश अय्यर का विकल्प है। वेंकटेश के पास ओपनिंग का शानदार अनुभव होने के साथ ही वह विस्फोटक बल्लेबाज़ भी है।

IPL में भी प्रदर्शन रहा बेकार

आईपीएल में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलते हुए देखा जा सकता है। वहीँ इस साल आईपीएल 2022 के 14 मैचों में गायकवाड़ ने 368 रन बनाए। ऐसे में टी20 सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़ को टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में मौका समझदारी भरा फैसला नहीं  है।

Read Also: खुद को हार का कारण नहीं मानते Rishabh Pant, गेंदबाजों को बताया जिम्मेदार

error: Content is protected !!