अपनी टीम में पाकर बहुत खुश हूं, तुम वेस्ट इंडियन हर मैच खेलोगे: ऋषभ पंत

IPL 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रोवमेन पॉवेल (Rovman Powell) को अपनी टीम में जोड़ा है. रोवमेन पॉवेल (Rovman Powell) ने खुलासा किया है कि हाल ही में हुई टी-20 सीरीज के बाद उनके कप्तान ऋषभ पंत ने उन्हें कॉल की थी. उनसे बातचीत की थी पॉवेल ने कहा कि पंत ने उन्हें बताया कि वह उन्हें अपनी टीम में पाकर काफी ज्यादा खुश हैं.

वेस्टइंडीज के 28 वर्षीय खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स ने आपको बता दें कि फरवरी में हुए मेगा नीलामी के दौरान 2.8 करोड़ की राशि में अपने साथ किया था. रोवमन को एक दिन पहले ही टीम के अभ्यास सत्र में देखा गया है. बता दें कि दिल्ली की टीम मुंबई में अपना अभ्यास कर रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rovman Powell (@ravipowell52)

दिल्ली कैपिटल्स के कैंप की बात करते हुए रोवमन पॉवेल (Rovman Powell) ने कहा कि दिल्ली की टीम काफी अच्छी है. साथ ही यहां इंडिया में मौजूद हर इंसान काफी अच्छा है. मैंने इस फ्रेंचाइजी के बारे में काफी अच्छी बातें सुनी है. साथी इन्होंने मेरा स्वागत खुले हाथों से किया है. रोवमन पॉवेल बताते हैं कि कोलकाता में T20 सीरीज के बाद ऋषभ पंत ने उनसे बात की थी. उन्होंने कहा था कि मुझे कि आपको अपनी टीम में पाकर मैं काफी ज्यादा उत्साहित हूं. आप काफी ज्यादा अच्छे छक्के लगाते हैं.

पॉवेल ने यह भी कहा कि मैं दिल्ली कैपिटल के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हूं. क्योंकि बचपन में मैंने रिकी पोंटिंग को बल्लेबाजी करते हुए देखा था. हम जानते हैं कि वह एक ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान रह चुके हैं. तो इसका मतलब है कि वह एक अच्छे लीडर होंगे. मुझे एक अच्छे लीडर और उनके अंडर में खेलना काफी अच्छा लग रहा है. वह वास्तव में अच्छे इंसान हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि मुझे उनसे कई चीजें सीखने को मिलें.

 

error: Content is protected !!