45 नंबर की जर्सी वाले ‘2 स्ट्रीट बॉय’ को Rohit Sharma ने बुलाया, फिर किया ये दिल छूने वाला काम

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हाल ही में भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। वह अभी इंडिया टीम के तीनों फॉर्मेट के कैप्टेन हैं। अपने शानदार खेल को लेकर तो रोहित शर्मा सुर्खियों में रहते ही हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा फैंस उनके कूल अंदाज को पसंद करते हैं. रोहित शर्मा के फैन्स सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं।

इस कड़ी में हम आपके साथ हिटमैन से जुड़ा एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जिसमें वह वेस्टइंडीज के 2 युवा लड़कों का दिन बनाते नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा जहां भारतीय प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं, वहीं वे वेस्टइंडीज के 2 युवा प्रशंसकों को उनके नाम की जर्सी पहने हुए दिखाई देते हैं। Read More: जब Dhoni ने अपने दोस्त की जान बचाने के लिए भेजा हेलीकॉप्टर, एम्स में कराया था भर्ती

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भीड़ के बाहर से दोनों लड़कों को अपने पास बुलाते हैं। इसके बाद दोनों लड़कों से हिटमैन से मिलते है। जिसके बाद रोहित उनसे बात करते हैं और उन दोनों युवा का डांस रोहित शर्मा को खासा पसंद आता है और जिसको देखकर रोहित ज्यादा खुश नज़र आए।

आपको बता दें कि फिलहाल आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते नजर आ रहे हैं। वहीँ उनकी कप्तानी में यह मुंबई का अब तक का सबसे खराब सीजन रहा है। 11 में से 9 मैच हारकर मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। वहीं, रोहित शर्मा का बल्ले से खराब प्रदर्शन जारी है। बता दें कि आईपीएल 2022 में 11 मैचों में रोहित शर्मा ने 18 की औसत से सिर्फ 200 रन बनाए हैं।

Read More: Tilak Verma का MI कोटा से टीम इंडिया में खेलना तय, Rohit Sharma ने लगाई मुहर

error: Content is protected !!