Gaba Test: ‘मैच खत्म होने दो इसकी गां$ तोडूंगा’, शार्दुल ठाकुर की क्लास लगाना चाहते थे रोहित शर्मा

Gaba Test: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने कई मौकों पर दिखाया है कि वह गेंद के साथ ही साथ बल्ले से भी कमाल कर सकते हैं। बता दें कि शार्दुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा टेस्ट में अर्धशतक की मदद से भारत की जीत में हम भूमिका निभाई थी। फिर कुछ महीने बाद इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में शार्दुल ने दोनों पारियों में अर्धशतक बनाया था।

Gaba Test का दिलचस्प किस्सा

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की बल्लेबाजी ने दर्शकों को कई मौकों पर निराश भी किया है। वहीँ एक ऐसे ही किस्से का अजिंक्य रहाणे ने खुलासा करते हुए बताया कि गाबा टेस्ट की दूसरी पारी के दौरा भारत 328 रनों का पीछा करने की तरफ बढ़ रहा था,  भारतीय टीम के बल्लेबाज वॉशिंगटन सुंदर और मयंक अग्रवाल जल्दी ही मैदान से वापसी कर चुके थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)


इसके बाद शार्दुल ठाकुर को ऋषभ पंत के साथ मिलकर मैच फिनिश करने के लिए भेजा गया, लेकिन वो 2 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। हालांकि मैदान में आने से पहले रोहित ने शार्दुल से कहा था कि ये आपके लिए एक हीरो बनने वाला मौका है, लेकिन वह बस सिर हिलाकर ग्राउंड की तरफ बढ़ गए।

शॉर्दुल लगाना चाहते थे धोनी की तरह शॉट

वहीँ अश्विन इस किस्से को आगे बढाते हुए कहा कि” रोहित ने शार्दुल के मैदान में जाने से पहले हिदायत देते हुए कहा कि आपको मैच फिनिश करके आना है, लेकिन शार्दुल के दिमाग में धोनी की तरह छक्का लगाने की चाहत में शॉर्ट स्क्वायर लेग पर शॉट खेल दिया और आउट हो गए। वहीँ रहाणे ने बताया कि रोहित उनके बगल में बैठें हुए थे। उन्हें कहा कि एक बार मैच जीतने दो, फिर मैं शार्दुल को सबक सिखाता हूँ। मैंने उनसे कहा की इस मैच को भूल जाइए और देखते हैं मुकाबले के बाद क्या करना है।

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की कप्तानी में टीम इंडिया ने 3 विकेट से जीतकर ऑस्ट्रेलियाई जमीं टेस्ट सीरीज पर दूसरी बार कब्ज़ा जमाया था। वहीँ  गाबा टेस्ट (Gaba Test) मैच की दूसरी पारी में शुभमन गिल ने शानदार 91 रन और ऋषभ पंत ने नाबद 89 बनाए थे।

Read Also: शादी से पहले विराट के साथ थे रोहित की वाइफ रितिका के संबंध, मीडिया ने पकड़ा तो छिपा लिया था मुंह

error: Content is protected !!